Ganapath Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ इतने करोड़ की कमाई

By अंजली चौहान | Published: October 22, 2023 10:36 AM2023-10-22T10:36:05+5:302023-10-22T10:36:55+5:30

Ganapath Box Office Collection Day 2 Tiger Shroff's 'Ganpath' flops at the box office earning only Rs 1 crore on the second day of release | Ganapath Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप, रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ इतने करोड़ की कमाई

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Ganapath Box Office Collection Day 2:टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म 'गणपत' बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हो रही है क्योंकि फिल्म दूसरे दिन 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे फिल्म की दो दिन की कुल कमाई ₹4.75 करोड़ हो गई है। फिल्म एक्शन और भविष्य की थीम का दावा करती है।

Sacnilk.com के एक्स हैंडल के एक ट्वीट में लिखा है: "#गणपथ अपने दूसरे दिन गिरा - शुरुआती अनुमान - 2.25 करोड़। दो दिनों में कुल कमाई - 4.75 करोड़। बड़ी निराशा!"

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपथ' 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक डायस्टोपियन एक्शन ड्रामा है जिसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। 'गणपत' ने अपने शुरुआती दिन में प्रभावशाली कमाई नहीं की। कमाई के मामले में फिल्म की रफ्तार काफी धीमी है और ऐसा लगता है कि यह फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। 

फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक "अमर" भाड़े के सैनिक की मुख्य भूमिका में हैं, जिसे भविष्य की फिल्म के रूप में देखा जा रहा है। अमिताभ उनके दादा की भूमिका में हैं। फिल्म में टाइगर की तरह कृति सेनन के भी कई एक्शन सीन हैं।

'गणपत' के बारे में

इस दुनिया में, गणपत उर्फ ​​​​गुड्डू (टाइगर श्रॉफ) गरीबों का मसीहा है जो फिल्म के पहले भाग में अपनी किस्मत से अनजान है। अपनी पहचान के बारे में जानने पर, प्लेबॉय और तेजतर्रार गुड्डु अपने लोगों के लिए नायक, गणपत में बदल जाता है।

अपनी लड़ाई में, उसे जस्सी (कृति सेनन) में प्यार और एक साथी मिलता है, जो मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित है और मजबूत लोगों के एक समूह को हराने में सक्षम है। इस बीच, फिल्म ने सबका ध्यान खींचा क्योंकि यह 2014 में उनकी पहली फिल्म 'हीरोपंती' के बाद कृति सनोन के साथ टाइगर श्रॉफ का दूसरा सहयोग है।

Web Title: Ganapath Box Office Collection Day 2 Tiger Shroff's 'Ganpath' flops at the box office earning only Rs 1 crore on the second day of release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे