Gadar 2 Teaser: 'गदर 2' के टीजर के साथ 'तारा सिंह' की हुई वापसी, फैंस ने लगाए 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' के नारे

By रुस्तम राणा | Published: June 12, 2023 07:37 PM2023-06-12T19:37:09+5:302023-06-12T19:39:36+5:30

Gadar 2 Teaser: फिल्म के टीजर ने यह संकेत दिया कि फिल्म की कहानी 1971 पर आधारित होगी। काली पगड़ी में सनी देओल का एक जबरदस्त शॉट है जो हवा में एक तांगे का पहिया फेंकता है।

Gadar 2 Teaser: Sunny Deol Returns As Tara Singh; Fans Chant 'Hindustan Zindabad' | Gadar 2 Teaser: 'गदर 2' के टीजर के साथ 'तारा सिंह' की हुई वापसी, फैंस ने लगाए 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' के नारे

Gadar 2 Teaser: 'गदर 2' के टीजर के साथ 'तारा सिंह' की हुई वापसी, फैंस ने लगाए 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' के नारे

Highlightsफिल्म 'गदर 2' का टीज़र सोमवार को सभी सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव हुआएक मिनट से अधिक लंबी क्लिप में, केवल एक ट्रक को पहाड़ी रेगिस्तानी क्षेत्र के बीच ड्राइव करते हुए देखा जा सकता हैटीजर ने यह भी संकेत दिया कि फिल्म की कहानी 1971 पर आधारित होगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' का टीजर लॉन्च कर दिया गया है। इस फिल्म के साथ सनी देओल 'तारा सिंह' के रूप में फिर से वापसी कर रहे हैं। प्रशंसकों के बीच जबरदस्त चर्चा पैदा करने वाली यह फिल्म अपनी रिलीज से सिर्फ दो महीने दूर है। लेकिन अभी के लिए, जो आने वाला है उसकी एक झलक ने प्रशंसकों को जबरदस्त रूप में उत्साहित किया है। 

घोषणा के अनुसार, 'गदर 2' का टीज़र सोमवार को सभी सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव हुआ। एक मिनट से अधिक लंबी क्लिप में, केवल एक ट्रक को पहाड़ी रेगिस्तानी क्षेत्र के बीच ड्राइव करते हुए देखा जा सकता है। यह 'क्रश इंडिया मूवमेंट' की आड़ में लाहौर में हो रही एक उथल-पुथल वाली अशांति में बदल जाता है।

टीजर ने यह भी संकेत दिया कि फिल्म की कहानी 1971 पर आधारित होगी। काली पगड़ी में सनी देओल का एक जबरदस्त शॉट है जो हवा में एक तांगे का पहिया फेंकता है। टीज़र अरिजीत सिंह के गाने 'उड़ जा काले' के एक स्निपेट के साथ समाप्त होता है। कैप्शन पढ़ा, "तारा सिंह वापस आ गया है!"

इस बीच सनी देओल को एक्शन में देखने के लिए स्तब्ध प्रशंसकों ने एक बार फिर अपनी उत्तेजना व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन की बाढ़ ला दी। उनमें से एक ने लिखा, "फर्स्ट डे फर्स्ट शो विद फैमिली!" दूसरे ने कमेंट किया, "सुपर डुपर हिट!" किसी अन्य यूजर ने कहा, "तबाही (आग इमोजी के साथ)"। एक प्रशंसक "हिंदुस्तान जिंदाबाद!!" का नारे को लिखा। 

Web Title: Gadar 2 Teaser: Sunny Deol Returns As Tara Singh; Fans Chant 'Hindustan Zindabad'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे