Friendship Day: दोस्ती पर बने ये पांच गाने हैं बेहद स्पेशल, सुन सकते हैं दोस्तों के साथ कहीं भी कभी भी

By विवेक कुमार | Published: August 3, 2018 07:37 AM2018-08-03T07:37:01+5:302018-08-03T07:37:01+5:30

Friendship day 2018 Special: 'फ्रेंडशिप डे’ मनाने का चलन पश्चिमी देशों से शुरु हुआ है लेकिन भारत में पिछले कुछ सालों से युवाओं के बीच ये काफी पॉपुलर हो गया है।  

Friendship day 2018 Special: Top bollywood songs dedicated to celebrate Friendship | Friendship Day: दोस्ती पर बने ये पांच गाने हैं बेहद स्पेशल, सुन सकते हैं दोस्तों के साथ कहीं भी कभी भी

Friendship day 2018 Special: Top bollywood songs dedicated to celebrate Friendship

नई दिल्ली, 2 अगस्त: कहते हैं दोस्ती चेहरे की मीठी मुस्कान होती है, दोस्ती सुख दुःख की पहचान होती है.. जी हां, ये बात बिलकुल सच है एक सच्चा दोस्त आपके साथ हमेशा रहता है। चाहे जितनी भी मुश्किलें क्यों न आ जाए एक सच्चा दोस्त हमेशा आपके साथ खड़ा रहता है। पांच अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जाएगा।

अगर बॉलीवुड के बारे में बात करे तो अब तक ढेरों फ़िल्मी गाने दोस्ती पर बनाए जा चुके हैं। जिनमें शोले से लेकर थ्री इडियट्स तक जैसी फ़िल्में सफलता का स्वाद चख चुकी हैं। इसी तरह दोस्ती पर कई सदाबहार गानें भी बने हैं। जो कि कभी भी सुने जा सकते हैं।  तो दोस्ती के इस मौके पर हम आपको बताते है बॉलीवुड के टॉप 10 गाने जो हमेशा लोगों के दिलों को छू लेते हैं।

फिल्म: शोले (ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे)

फिल्म: थ्री इडियट्स (जाने नहीं देंगे तुझे)

फिल्म: याराना (तेरे जैसा यार कहां)

फिल्म: दिल चाहता है (दिल चाहता है)

फिल्म: जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा (सेनोरिटा)

बता दें कि फ्रेंडशिप डे’ मनाने का चलन पश्चिमी देशों से शुरु हुआ है लेकिन भारत में पिछले कुछ सालों से युवाओं के बीच ये काफी पॉपुलर हो गया है।  इस दिन ग्रीटिंग कार्ड, सोशल मीडिया और एसएमएस के जरिए लोग अपने बेस्ट फ्रेंड को बधाई देते हैं और पूरी जिंदगी सच्ची दोस्‍ती निभाने का वादा करते हैं।

English summary :
Friendship day 2018 Special: Top bollywood songs dedicated to celebrate Friendship


Web Title: Friendship day 2018 Special: Top bollywood songs dedicated to celebrate Friendship

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे