बिग बॉस कन्नड़ 7 प्रतिभागी चैत्र ने किया खुदकुशी का प्रयास, लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

By दीप्ती कुमारी | Published: April 9, 2021 04:53 PM2021-04-09T16:53:36+5:302021-04-09T16:53:36+5:30

कन्नड़ अभिनेत्री, लेखक और पूर्व बिग बॉस कन्नड़ 7 प्रतियोगी चैत्र कोटूर ने अपने घर पर आत्महत्या करने की कोशिश की । उसके अभिनेत्री को पास के स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया , जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है ।

former bigg boss kannad actress chaitra kotoor attempt suicide due to marriage problems | बिग बॉस कन्नड़ 7 प्रतिभागी चैत्र ने किया खुदकुशी का प्रयास, लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकन्नड़ अभिनेत्री चैत्र कोटूर ने की आत्महत्या की कोशिशशादी के बाद पति और ससुरालवालों से परेशान थी चैत्रकुछ समय से मानसिक अवसाद से गुजर रही थीं एक्ट्रेस

गुरूवीर को कन्नड़ अभिनेत्री, लेखक और पूर्व बिग बॉसकन्नड़ 7 प्रतियोगी चैत्र कोटूर ने अपने घर पर आत्महत्या करने की कोशिश की । उसके अभिनेत्री को पास के स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया , जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है ।

शादी के बाद परेशान थी चैत्र

हाल ही में एक्ट्रेस ने मांड्या के एक व्यवसायी नागार्जुन से हुई थी । दोनों की शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी, जहां दोनों मंदिर में खड़े दिखाए दे रहे थे लेकिन नागार्जुन के परिवारवाले इस शादी से खुश नहीं थे और शादी के पहले दिन ही चैत्र को पति के साथ घर से बाहर निकाल दिया गया । चैत्र ने पुलिस को भी बताया था कि नागार्जुन भी शादी को लेकर उन्हें टाल रहा था । 

बेटी करेगी अपने पसंद का काम

चैत्र कोटूर के पिता ने बताया मेरी बेटी कुछ दिनों से गहरे मानसिक अवसाद से गुजर रही थी । उसकी शादी के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा था और लड़के वालों की तरफ से भी रिश्ता सुधारने के लिए कोई पहल नहीं की जा रही थी इसलिए हम कोलार एसपी कार्यालय जाने वाले थे । तभी चैत्र ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया लेकिन अब मेरी बेटी को जिंदगी का सबसे बड़ा सबक मिल गया है . हम लड़के वालों से जल्द बात करेंगे । मेरी बेटी अगर चाहेगी तो पति के साथ आगे बढ़ेगी नहीं तो अपने पसंद का काम करेगी । 

 चैत्र के पिता ने कहा कि मेरे बेटी ने बहुत कुछ सहा है लेकिन अब उसने मझसे  वादा किया है कि वो ऐसा कोई कदम नहीं उठाएगी और अपने लेखन पर ध्यान देगी । नारायणप्पा ने कहा कि मैं अपनी बेटी के लिेए बेहतर भविष्य चाहता हूं । चैत्र को अस्पताल से जल्द छुट्टी मिल जाएगी । 
 

Web Title: former bigg boss kannad actress chaitra kotoor attempt suicide due to marriage problems

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे