लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता को भेजा मानहानि नोटिस, कहा- मांगें माफी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 21, 2020 07:23 AM2020-05-21T07:23:58+5:302020-05-21T07:23:58+5:30

मालिनी अवस्थी की तरफ से उनके वकील ने कांग्रेस के आईटी सेल के गौरव पांधी को लीगल नोटिस भेज दिया है। इस नोटिस में मानहानि होने की बात लिखते हुए आरोप लगाया गया है....

folk singer malini awasthi sent defamation notice to congress | लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता को भेजा मानहानि नोटिस, कहा- मांगें माफी

मालिनी अवस्थी ने भेजा लीगल नोटिस (फाइल फोटो)

Highlightsलोकगायिका मालिनी अवस्थी अपनी दमदार आवाज बेहतरीन गायन के लिए फेमस हैं। हाल ही में कांग्रेस आईटी सेल के गौरव पांधी ने ऐसा ट्वीट किया है कि मालिनी अवस्थी और वो आमने सामने आ गए थे

लोकगायिका मालिनी अवस्थी अपनी दमदार आवाज बेहतरीन गायन के लिए फेमस  हैं। लेकिन हाल ही में कांग्रेस आईटी सेल के गौरव पांधी ने ऐसा ट्वीट किया है कि मालिनी अवस्थी और वो आमने सामने आ गए थे। गौरव ने मालिनी अवस्थी के पति और यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्‍थी पर गरीब प्रवासी मजदूरों के साथ बीजेपी के शाखा बॉय जैसा व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने  मालिनी अवस्थी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो कर करोड़ों कमाए हैं।

ऐसे में मालिनी अवस्थी की तरफ से उनके वकील ने कांग्रेस के आईटी सेल के गौरव पांधी को लीगल नोटिस भेज दिया है। इस नोटिस में मानहानि होने की बात लिखते हुए आरोप लगाया गया है कि बिना अनुमति के मालिनी अवस्थी और उनके पति अवनीश अवस्थी की तस्वीरें इस्तेमाल की गई है। गलत टिप्पणी के लिए वह बिना शर्त तुरंत माफी मांगे।

मालिनी अवस्थी की तरफ से 19 मई को कांग्रेस नेता गौरब पांधी के द्वारा किए गए ट्वीट पर लीगस नोटिस भेजा गया है।नोटिस में कहा गया है कि बिना दोनों की सहमति के अलग-अलग फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है।

साथ ही इसमें कहा गया है कि  तुरंत पब्लिक डोमेन से दोनों की फोटो हटाएं। इतना ही नहीं नोटिस में कहा गया है कि ट्वीट में कांग्रेस नेता की तरफ से कई ऐसी बातें की गई हैं जो गलत हैं। इस टिप्पणी से सिंगर की छवि धूमिल हुई है  और इन सबके लिए वह बिना शर्त तत्काल माफी मांगे और ट्विटर पर से दोनों की फोटो हटाएं।

जानें पूरा मामला

गौरव पांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी गरीब प्रवासी मजदूरों के खिलाफ बीजेपी के शाखाब्वॉय की तरह की तरह काम कर रहे हैं। कहीं वो ऐसा इसलिए तो नहीं कर रहे क्योंकि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी ने यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो करती हैं और भाजपा से करोड़ों कमाती हैं? उनके बैंक अकाउंट स्टमेंट बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं होंगे!

इस तरह से कांग्रेस आईटी सेल के समन्वयक ने एक महिला की सम्मान और अपनी पहचान पर सवाल खड़े किए हैं। हालाँकि, मालिनी अवस्थी इस पर चुप नहीं बैठी और उन्होंने इसका करारा जवाब देते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी।

मालिनी अवस्थी ने गौरव पांधी पर करारा पलटवार करते हुए ट्वीट किया, “अपनी इस बात का प्रमाण दो या फिर वैधानिक कार्यवाही के लिए तैयार रहो गौरव पांधी। एक स्त्री के 48 वर्षों के परिश्रम को दुर्भावना से देखने वाले, तुम्हारी घिनौनी राजनीति के तरकश में तीर कम पड़ गए तो इस नीचता पर उतर आए? मेरे पति के चरित्र व ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है।

 

Web Title: folk singer malini awasthi sent defamation notice to congress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे