'ड्रीम गर्ल' बनें नजर आए आयुष्मान खुराना, पोस्टर हुआ वायरल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 3, 2018 02:48 PM2018-12-03T14:48:08+5:302018-12-03T14:48:08+5:30

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में चर्चित अभिनेताओं में गिने जाते हैं। हाल में उनकी बैक टू बैक दो फिल्मों ने दर्शको का काफी दिल जीता है।

first look ayushmann khurranas dream girls poster is finally out | 'ड्रीम गर्ल' बनें नजर आए आयुष्मान खुराना, पोस्टर हुआ वायरल

'ड्रीम गर्ल' बनें नजर आए आयुष्मान खुराना, पोस्टर हुआ वायरल

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में चर्चित अभिनेताओं में गिने जाते हैं। हाल में उनकी बैक टू बैक दो फिल्मों ने दर्शको का काफी दिल जीता है। अंधाधुन और बधाई हो के बाद आज ट्वीटर पर आयुष्मान की एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

उनकी आने वाली फिल्म ‘ ड्रीम गर्ल’  का पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। जिसको फैंस ने काफी पंसद किया है। इतना ही नहीं सोशल मिडिया पर फिल्म का पोस्टर वायरल हो रहा है।

उनकी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’  के पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म में कॉमेडी का फुल तड़का होगा। इस पोस्टर में आयुष्मान खुराना साड़ी पहने हुए स्कूटर पर बैठे हुए हैं,जिसमें उनके चेहरे से लगता है की वह काफी कंफ्यूज हैं।


पोस्टर के हिसाब से बालाजी टेलीफिल्म द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। पिछली दो फिल्मों को देखते हुए फैंस को आयुष्मान से काफी उम्मीदें हैं कि वो अपने दमदार अभिनय से अपने फैंस को नाराज नहीं करेंगें।

ड्रीम गर्ल की कुछ पुरानी यादें

70 के दशक में ड्रीम गर्ल फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। जिन्हें हम बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी कहते हैं। जी हां-हेमा मालिनी ने 1977 में ड्रीम गर्ल फिल्म में अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म टाइटल के नाम से ही हेमा मालिनी का नाम ड्रीम गर्ल पड़ा था। उस समय फिल्म लोगों को काफी पसंद आया थी। इस फिल्म को प्रमोद चक्रवर्ती ने डायरेक्ट किया था।    

Web Title: first look ayushmann khurranas dream girls poster is finally out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे