Gold: मौनी रॉय के साथ दिल से दिल मिलाते हुए नजर आए अक्षय कुमार, रिलीज हुआ 'मोनाबिना' सॉन्ग

By विवेक कुमार | Published: August 8, 2018 01:14 PM2018-08-08T13:14:13+5:302018-08-08T13:14:49+5:30

'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी कोच के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका एक ही सपना है कि वो भारत को ओलंपिक में गोल्ड दिलवाए।

Film Gold new song Monobina released starring akshay kumar and Mouni Roy | Gold: मौनी रॉय के साथ दिल से दिल मिलाते हुए नजर आए अक्षय कुमार, रिलीज हुआ 'मोनाबिना' सॉन्ग

Gold: मौनी रॉय के साथ दिल से दिल मिलाते हुए नजर आए अक्षय कुमार, रिलीज हुआ 'मोनाबिना' सॉन्ग

मुंबई, 8 अगस्त: अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली है। देशभक्ति से ओतप्रोत रीमा कागती की फिल्म गोल्ड का ट्रेलर और कई पोस्टर अब तक रिलीज हो चुके हैं। अब जब कि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है मेकर्स ने फिल्म का नया गाना 'मोनोबीना' रिलीज कर दिया है। गाने को अक्षय कुमार और मौनी राय पर फिल्माया गया है। वहीं इस गाने में अक्षय अपने साथियों के साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को यासीर देसाई, मोनाली ठाकुर और उनके साथियों ने मिलकर गाया है। 

'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी कोच के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका एक ही सपना है कि वो भारत को ओलंपिक में गोल्ड दिलवाए। वह ब्रिटिशर्स को हराकर 200 साल पहले गुलामी का बदला लेना चाहता है। जिसके लिए वह एक टीम तैयार करता है । 

बता दें कि फिल्म गोल्ड में अक्षय के साथ मौनी राय भी हैं। फिल्म का ट्रेलर कई दमदार डायलॉग्स से भरा हुआ है। जैसे-- ‘हमारे घर में इंकलाब जिंदाबाद पहले होता है फिर नाश्ता होता है।’ऐसा ही एक और डायलॉग है- ‘जब हम पैदा हुए तो डॉक्टर पहले ही बोल दिया आपके घर में सेंटर फॉरवर्ड पैदा हुआ है।’जो गोल्ड को एक बेहतरीन फिल्म बनाता है।

बता दें कि 15 अगस्त के दिन ही जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज़ होने वाली है। ख़ास बात ये है कि दोनों ही फिल्मों में देश भक्ति की भावना कूट-कूटकर भरी हुई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा की फैन्स पर किसका जादू चलता है।  

Web Title: Film Gold new song Monobina released starring akshay kumar and Mouni Roy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे