डॉन 3 में शाहरुख की जगह रणवीर सिंह को लेने पर फरहान अख्तर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "जब SRK ने ये किया..."

By मनाली रस्तोगी | Published: August 16, 2023 05:11 PM2023-08-16T17:11:47+5:302023-08-16T17:13:13+5:30

फरहान अख्तर ने डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को लेने के बारे में खुलकर बात की और उन्हें जिस प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा उसे संबोधित किया।

Farhan Akhtar On Backlash For Replacing SRK With Ranveer Singh in Don 3 | डॉन 3 में शाहरुख की जगह रणवीर सिंह को लेने पर फरहान अख्तर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- "जब SRK ने ये किया..."

फाइल फोटो

Highlightsफरहान अख्तर ने डॉन 3 में रणवीर सिंह को कास्ट करने पर मिली भारी प्रतिक्रिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।निर्देशक ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि रणवीर डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह लेंगे।डॉन 3 2025 में रिलीज होगी।

मुंबई: फरहान अख्तर ने डॉन 3 में रणवीर सिंह को कास्ट करने पर मिली भारी प्रतिक्रिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। निर्देशक ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि रणवीर डॉन 3 में शाहरुख खान की जगह लेंगे। इस घोषणा को विभाजित प्रतिक्रियाएं मिलीं। अधिकांश प्रशंसक प्रतिस्थापन से निराश थे, जबकि अन्य रणवीर को बड़े पद के लिए शुभकामनाएं दे रहे थे। 

प्रतिक्रियाओं को संबोधित करते हुए फरहान ने बताया कि जब उन्होंने डॉन के रूप में अमिताभ बच्चन की जगह लेने के लिए शाहरुख को लाया तो उन्हें भी इसी तरह की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा। हालांकि, फरहान को लगता है कि डॉन के रूप में रणवीर अद्भुत लगेंगे। बीबीसी एशियन नेटवर्क से फरहान ने कहा, "मैं वास्तव में इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं। मेरा मतलब है कि रणवीर अद्भुत हैं। वह इस भूमिका के लिए महान हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वह भी वास्तव में उत्साहित और वास्तव में घबराया हुआ है, इस बात को लेकर कि आप अपने सामने कुछ बड़े पद भर रहे हैं। लेकिन जब शाहरुख ने ऐसा किया तो हम उसी भावनात्मक प्रक्रिया से गुजरे और हर किसी ने कहा, 'हे भगवान, आप मिस्टर बच्चन की जगह कैसे ले सकते हैं?"

रणवीर को कास्ट करने के बारे में बोलते हुए फरहान ने कहा, "यह वास्तव में एक अभिनेता के आने और भूमिका निभाने और इसे वास्तव में पसंद करने, इसे अपनी शैली और अपना स्वभाव देने के बारे में है। और (रणवीर) के पास वह है, उसके पास वह बहुत है। तो, वह बहुत अच्छा काम करने जा रहा है। मुझे लगता है कि यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी अब मेरी अधिक है कि स्क्रिप्ट और फिल्म मेरी कल्पना के अनुसार काम करें।"

जब फरहान से पूछा गया कि डॉन के लिए कौन से गुण एक अभिनेता को अच्छा बनाते हैं तो उन्होंने कहा, "आत्मविश्वास, तेजतर्रारता और जो कुछ भी आपका मन हो उसे करने की क्षमता।" डॉन 3 2025 में रिलीज होगी। इस घोषणा के एक दिन बाद कि रणवीर नए डॉन की भूमिका निभाएंगे, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा था।

Web Title: Farhan Akhtar On Backlash For Replacing SRK With Ranveer Singh in Don 3

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे