Video:सारा को देखकर फैंस चिल्लाने लगे 'भाभी भाभी', जानिए क्या है माजरा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 12, 2020 05:06 PM2020-02-12T17:06:41+5:302020-02-12T17:06:41+5:30

कार्तिक और सारा के प्रमोशन का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें फैंस की उत्सुकता देखते बन रही है। इस वीडियो में दोनों स्टार्स नजर आ रहे हैं

fans call love aaj kal actress sara ali khan bhabhi | Video:सारा को देखकर फैंस चिल्लाने लगे 'भाभी भाभी', जानिए क्या है माजरा

Video:सारा को देखकर फैंस चिल्लाने लगे 'भाभी भाभी', जानिए क्या है माजरा

Highlightsकार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। दोनों की फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। दोनों की फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों कई शहरों में घूम रहे हैं और अक्सर उनकी फोटोज और वीडियोज सामने आती रहती हैं। 

कार्तिक और सारा के प्रमोशन का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें फैंस की उत्सुकता देखते बन रही है। इस वीडियो में दोनों स्टार्स नजर आ रहे हैं  पीछे से उनके फैंस के चिल्लाने की आवाज आ रही है, जो सारा को 'भाभी' बुला रहे हैं।

खास बात ये है कि फैंस सारा को भाभी कह रहे हैं और इसको सुनकर कार्तिक मुस्कराते हुए दिखाई देते हैं।वहीं सारा यह सुनकर थोड़ी हैरान हो जाती हैं।  सारा कार्तिक का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को देखकर काफी उत्सुक हो रहे हैं।


 जहां कुछ फैंस का कहना है कि दोनों साथ में बहुत अच्छे दिखते हैं तो वहीं कुछ फैंस का मानना है कि सारा को भाभी कहना गलत। इसी तरह से अलग अलग तरह से फैंस कार्तिक सारा के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

फिल्म की बात की जाए तो इनकी फिल्म लव आज कल साल 2009 में रिलीज हुई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की सीक्वल की जा रही है। यह पहली बार होगा जब दोनों साथ में काम करते दिखेंगे। फिल्म इस साल वेलेंटाइंन डे यानी 14 फरवरी को रिलीज होगी। 
 

Web Title: fans call love aaj kal actress sara ali khan bhabhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे