'फन्ने खान' का पहला गाना 'जवां है मोहब्बत' रिलीज, ऐश्वर्या के डांस और लुक्स ने मचाई धूम

By धीरज पाल | Published: July 11, 2018 05:38 PM2018-07-11T17:38:39+5:302018-07-11T17:38:39+5:30

अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म फन्ने खान 3 अगस्त को रिलीज होनी है। राजकुमार राव, अनिल कपूर के अलावा इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं।

FANNEY KHAN First Song Mohabbat Released Aishwarya Rai Bachchan Sunidhi Chauhan Tanishk Bagchi | 'फन्ने खान' का पहला गाना 'जवां है मोहब्बत' रिलीज, ऐश्वर्या के डांस और लुक्स ने मचाई धूम

'फन्ने खान' का पहला गाना 'जवां है मोहब्बत' रिलीज, ऐश्वर्या के डांस और लुक्स ने मचाई धूम

नई दिल्ली, 11 जुलाई: फिल्म 'फन्ने खान' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म का पहला गाना 'जवां है मोहब्बत' रिलीज हुआ हो गया है। इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन ने डांस करती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने उम्दा डांस पर्फार्मेंस से फैंस का एक बार फिर ध्यान खींचा हैं। इस गाने में वो एक 'पॉप गयिका' की भूमिका में दिख रही हैं। यह गाना आज रिलीज हुआ है। हालांकि इस गाने की झलक फिल्म के ट्रेलर में ही दिख गई थी। गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन हॉट मूव्स लगाती दिख रही हैं। गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ ही देर में इस गाने को यूट्यूब पर लगभग लाखों लोगों ने देख लिया है। 'मोहब्बत' गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है।  

3 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म फन्ने खान 3 अगस्त को रिलीज होनी है। राजकुमार राव, अनिल कपूर के अलावा इस फिल्म में एश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।  ट्रेलर देखकर साफ हो गया है कि ये फिल्म फन्ने खान की बेटी पर बनी है, जो बड़ी गायिका बनने का सपना देखती है लेकिन अपने बढ़े हुए वजन और गलत तरीकों के कारण जमाने के सामने अपने आप को हारा हुआ महसूस करती है। खास बात ये है फिल्म में अनिल कपूर ऑटो ड्राइवर के रूप में नजर आ रहे हैं।
 

Web Title: FANNEY KHAN First Song Mohabbat Released Aishwarya Rai Bachchan Sunidhi Chauhan Tanishk Bagchi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे