जब लाल जोड़ा पहन कर विकी कौशल के घर पहुंच गई थी प्रशंसक, अभिनेता ने सुनाया किस्सा

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: December 2, 2023 03:50 PM2023-12-02T15:50:06+5:302023-12-02T15:55:20+5:30

अभिनेता ने कहा कि क बार एक महिला लाल (दुल्हन की) पोशाक पहने हुए घर पर आई। विकी ने बताया कि मैं उस समय घर पर नहीं था लेकिन मेरी माँ और पिताजी को बहुत बदनामी झेलनी पड़ी।

fan reached Vicky Kaushal's house wearing a red pair actor narrated the story Sam Bahadur | जब लाल जोड़ा पहन कर विकी कौशल के घर पहुंच गई थी प्रशंसक, अभिनेता ने सुनाया किस्सा

विकी कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को ही रिलीज हुई है

Highlightsविक्की कौशल ने एक मजेदार किस्से का खुलासा कियाबताया - एक बार एक महिला लाल (दुल्हन की) पोशाक पहने हुए घर पर आईबताया- माँ और पिताजी को बहुत बदनामी झेलनी पड़ी

Vicky Kaushal Weirdest Fan Encounter: बॉलीवुड स्टार्स को कई बार ऐसे फैंस का सामना भी करना पड़ता है जब स्थिति उनके लिए बेहद असमंजस वाली हो जाती है। हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल ने एक मजेदार किस्से का खुलासा किया। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म सैम बहादुर के प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई में कॉलेज के छात्रों के साथ बात कर रहे विकी ने बताया कि एक महिला "लाल जोड़ा" (लाल दुल्हन की पोशाक) पहनकर उनके घर आई थी। विकी ने कहा कि इससे उनके माता-पिता को शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

जब विक्की से किसी प्रशंसक द्वारा की गई अब तक की सबसे अजीब चीज के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने पिंकविला से कहा कि मैं आपको ईमानदारी से बताऊंगा कि मेरे साथ कुछ भी अजीब नहीं हुआ है।  मैंने दूसरों से कहानियाँ सुनी हैं जो वास्तव में अजीब थीं। विकी ने कहा कि सौभाग्य से मेरे साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई। अभिनेता ने कहा कि क बार एक महिला लाल (दुल्हन की) पोशाक पहने हुए घर पर आई। विकी ने बताया कि  मैं उस समय घर पर नहीं था लेकिन मेरी माँ और पिताजी को बहुत बदनामी झेलनी पड़ी।

बता दें कि विकी कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को ही रिलीज हुई है और अभिनेता इन दिनों इसके प्रचार और प्रमोशन में व्यस्त हैं। सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। सेना में उनका करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक रहा। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था। 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। 

विकी कौशल के अलावा, सैम बहादुर में नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक (लॉर्ड माउंटबेटन के रूप में), रिचर्ड भक्ति क्लेन (राजदूत कीटिंग के रूप में), साकिब अयूब (कैप्टन अतीकुर रहमान) और कृष्ण कांत सिंह बुंदेला (सूबेदार गुरबख्श सिंह के रूप में) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  इसमें फातिमा सना शेख को पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी और सान्या मल्होत्रा ​​को सैम की प्रेमिका के रूप में दिखाया गया है।

Web Title: fan reached Vicky Kaushal's house wearing a red pair actor narrated the story Sam Bahadur

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे