14 साल बाद भी वही पहली नजर वाला प्यार कायम, शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने कुछ इस अंदाज में पति राज कुंद्रा को किया विश

By अंजली चौहान | Published: November 22, 2023 08:32 AM2023-11-22T08:32:24+5:302023-11-22T08:32:45+5:30

अपनी 14वीं शादी की सालगिरह के उपलक्ष्य में, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक मार्मिक वीडियो पोस्ट किया।

Even after 14 years the same love at first sight remains Shilpa Shetty wished her husband Raj Kundra in this way on their wedding anniversary | 14 साल बाद भी वही पहली नजर वाला प्यार कायम, शादी की सालगिरह पर शिल्पा शेट्टी ने कुछ इस अंदाज में पति राज कुंद्रा को किया विश

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर हस्ती शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की जोड़ी बॉलीवुड के उन रोमांटिक कपल्स में गिनी जाती है जो सालों बाद भी किसी नए जोड़े की तरह नजर आते हैं। आज अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मनाते हुए शिल्पा शेट्टी ने पति राज के लिए बेहद प्यारी और रोमांटिक वीडियो शेयर की। शिल्पा ने इंस्टाग्राम के जरिए वीडियो साझा कर राज को विश किया।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा 22 नवंबर को अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। खुशी की भावना में, उन्होंने एक-दूसरे के प्रति प्यार और आभार व्यक्त करते हुए, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल छू लेने वाले वीडियो साझा किए। शिल्पा ने एक स्लाइड शो पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने एक प्यारा सा संदेश दिया, "14 साल।

तुम्हें अनंत प्यार, मेरी कुकी। तुम मेरी खुशी की जगह हो @onlyrajkundra #सालगिरह #आभार #एकजुटता #पतिप्रेम।" नीचे शिल्पा की पोस्ट देखें: राज ने सालगिरह के जश्न में अपना योगदान दिया, एक जीवंत वीडियो साझा किया और इसे मजाकिया ढंग से कैप्शन दिया, "14 साल और आप अभी भी एक वाह की तरह दिख रही हैं! 14 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं @theshilpashetty #Blessed #Wife #Angel # प्यार।"

वीडियो के शेयर होने के बाद एक्ट्रेस के फैन्स ने इस खुशी के मौके पर उन्हें बधाई दी। प्रशंसकों ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को सालगिरह की शुभकामनाएं दीं।

प्रशंसकों ने शिल्पा और राज को सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। एक यूजर ने कहा, "मेरे सबसे प्यारे जोड़े को सालगिरह की शुभकामनाएं। यहां प्यार और पागलपन के कई और साल हैं।"

एक अन्य प्रशंसक ने अफ्रीका से शुभकामनाएं देते हुए कहा, "शिल्पा जी और राज कुंद्रा सर, आपको 14वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। अफ्रीका से आपको सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा हूं। अफ्रीका से ढेर सारा प्यार।"

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हाल ही में उल्लेखनीय फिल्मों में दिखाई दी हैं। उन्होंने अभिमन्यु दासानी के साथ सब्बीर खान द्वारा निर्देशित 2022 की एक्शन-कॉमेडी निकम्मा में अपनी प्रतिभा दिखाई। 

उनकी उपस्थिति ने हाल ही में प्रीमियर हुई सुखी में अमित साध और कुशा कपिला अभिनीत फिल्म में भी स्क्रीन की शोभा बढ़ाई। एक पंजाबी गृहिणी का किरदार निभाते हुए, शिल्पा स्कूल रीयूनियन के लिए दोस्तों के साथ दिल्ली की यात्रा पर निकलती है, जिसे बनाने में दो दशक लग गए।

अपनी अगली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के लिए, शिल्पा रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

इस बीच, राज कुंद्रा ने यूटी 69 के साथ अपना सिनेमाई डेब्यू किया, जो आर्थर रोड जेल में उनके वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित फिल्म थी, जो 3 नवंबर, 2023 को रिलीज हुई थी।

Web Title: Even after 14 years the same love at first sight remains Shilpa Shetty wished her husband Raj Kundra in this way on their wedding anniversary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे