ईद के मौके पर भाईजान ने फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट का किया खुलासा

By अंजली चौहान | Published: April 11, 2024 11:43 AM2024-04-11T11:43:42+5:302024-04-11T11:55:29+5:30

Salman Khan Upcoming Movie:सलमान खान ने ईद पर अपने प्यारे प्रशंसकों को सरप्राइज देते हुए एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी अगली फिल्म का नाम सिकंदर घोषित कर दिया है।

Eid 2024 Bhaijaan Salman khan gave a gift to fans revealed the title and release date of the new film | ईद के मौके पर भाईजान ने फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट का किया खुलासा

ईद के मौके पर भाईजान ने फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म के टाइटल और रिलीज डेट का किया खुलासा

Salman Khan Upcoming Movie: पूरे देश में आज ईद मनाई जा रही है। ईद के त्योहार और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के बीच गहरा संबंध है। क्योंकि हर साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म फैन्स को ईदी के रूप में मिलती है। हालांकि, फैन्स को इस बार यह तोहफा नहीं मिला जिससे फैंस निराश हुए। लेकिन अब भाईजान ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। सलमान खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी साझा की है। अभिनेता ने एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म के टाइटल से पर्दा उठाया है।

सलमान खान की अगली फिल्म 

पोस्ट के अनुसार, साल 2025 में सलमान खान फिल्म 'सिकंदर' को लेकर दस्तक देंगे। फिल्म अगले साल ईद के दिन रिलीज होगी। सलमान ने लिखा, "इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक! #साजिदनाडियाडवाला प्रस्तुत करता है #सिकंदर @a.r.murugadoss द्वारा निर्देशित @nadiadwalgrandson @wardakannadiadwalla #SikandarEid2025 ।"

आज सलमान खान ने सिकंदर के टाइटल की घोषणा की है जिससे उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर रहने वाली है। सलमान इससे पहले एआर मुरुगादॉस के साथ किक में काम कर चुके हैं और वह ब्लॉकबस्टर रही थी। सिकंदर के साथ सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ करण जौहर और आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स फिल्म द बुल साइन की है। कथित तौर पर सलमान खान 'पठान 2' में भी कैमियो करेंगे सलमान खान ने पहले भी एआर मुरुगादॉस के साथ काम करने की खबर की पुष्टि की थी।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म के बिना कोई भी ईद फैंस के लिए अधूरी मानी जाती है। पिछले साल, सलमान खान की ईद रिलीज़ 'किसी का भाई किसी की जान' ने बॉक्स ऑफिस पर उनकी पिछली ईद रिलीज की तरह छाप नहीं छोड़ी।

श्रृंखला में पहली 'वांटेड' थी, जिसने फ्लॉप फिल्मों की एक श्रृंखला के बाद सलमान 2.0 की वापसी को भी चिह्नित किया। यह फिल्म 18 सितंबर 2009 को रिलीज हुई थी। अंडरकवर पुलिस वाले के रूप में सलमान को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से पसंद किया गया था। इसने एक बार फिर सलमान युग की शुरुआत को चिह्नित किया। हालाँकि इस ईद पर सलमान खान की कोई रिलीज नहीं है। 

Web Title: Eid 2024 Bhaijaan Salman khan gave a gift to fans revealed the title and release date of the new film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे