कैंसर से जंग के दौरान उस एक दिन ने बदल दी थी सोनाली बेंद्रे की सोच, शेयर किया एक्सपीरियंस

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 30, 2019 08:03 AM2019-05-30T08:03:39+5:302019-05-30T08:03:39+5:30

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सोनाली बेंद्रे कुछ दिनों पहले ही कैंसर से लंबी जंग लड़ चुकी हैं. इस बीमारी के चलते उन्हें अपने लंबे और खूबसूरत बाल भी कटवाने पड़े.

During the battle with cancer, that day changed the thinking of Sonali Bendre, shared experience | कैंसर से जंग के दौरान उस एक दिन ने बदल दी थी सोनाली बेंद्रे की सोच, शेयर किया एक्सपीरियंस

कैंसर से जंग के दौरान उस एक दिन ने बदल दी थी सोनाली बेंद्रे की सोच, शेयर किया एक्सपीरियंस

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सोनाली बेंद्रे कुछ दिनों पहले ही कैंसर से लंबी जंग लड़ चुकी हैं. इस बीमारी के चलते उन्हें अपने लंबे और खूबसूरत बाल भी कटवाने पड़े. इलाज के दौरान बाल्ड नजर आईं सोनाली के बाल अब दोबारा बढ़ने लगे हैं. इस बीच उन्होंने बाल्ड होने से पहले का एक्सपीरियन्स शेयर किया है.

सोनाली ने इंटरव्यू में कहा, ''कीमो के कारण मेरे बाल झड़ने शुरू हो गए थे. बाल कटवाने के बजाय कोई और विकल्प नहीं था. मैं निश्चित रूप से नहीं चाहती थी कि मेरे बाल तकियों पर गिरे. मैं स्थिति को कंट्रोल करना चाहता थी और इसीलिए मैंने बाल कटवा लिए. मुझे याद है कि मैं आखिरी बार अपने बाल कटवाने सैलून गई, उस दौरान मेरा हेयर कट कराने वाला शख्स समझ गया था कि ये मेरा आखिरी हेयर कट है.

दोस्तों के साथ मेरी बातचीत से वह मेरी स्थिति को समझ गया था.'' सोनाली ने कहा कि वह अपने बाल पूरी तरह शेव करवाना चाहती थीं, लेकिन उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने उन्हें समझाया और कहा कि वह उन्हें बढि़या हेयरकट देगा. उसने पहले एक अन्य महिला को शॉर्ट हेयरकट दिया जो सोनाली को पसंद आया और उन्होंने अपने बालों को इसी तरह स्टाइल कराने का फैसला किया.

सोनाली ने कहा, ''पहली बार जब मैंने हेयरकट लिया तो मेरा दिल नहीं टूटा. बल्कि मुझे एहसास हुआ कि बालों से ज्यादा अहम है जिंदा रहना. इस तरह मेरी सोच में बड़ा बदलाव आया. आप जानते हैं कि मैं अपनी लाइफ और अपने बालों के साथ काफी बोरिंग रही हूं. क्योंकि मेरे बाल सीधे और लंबे थे. जब आपके इतने लंबे बाल होते हैं, तो आप हमेशा इसे काटने से डरते हैं.

अब बाल फिर से उगने लगे हैं, लेकिन इनका टेक्सचर पहले जैसा नहीं है. पर अब मैं अपने बालों के साथ अलग-अलग लुक ले सकती हूं, एक्पीरिमेंट कर सकती हूं. जितना हो सकता है उतना अलग दिखने की कोशिश करती हूं. मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने बालों के साथ कभी इतना मजा लिया है जितना अब मैं करूंगी.''

Web Title: During the battle with cancer, that day changed the thinking of Sonali Bendre, shared experience

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे