17 अक्टूबर को पर्दे पर धमाल करेगी 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' , जानिए फिल्म में क्या होगा खास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 5, 2018 04:45 PM2018-10-05T16:45:08+5:302018-10-05T16:57:25+5:30

फिल्म साईदीप फिल्म्स प्रस्तुत के बैनर तले बनी है, फिल्म के मुख्य अभिनेता स्टालिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू फिल्म की रिलीजिंग को लेकर बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे है।

'Dulhan Chahi Paki 2' will hit the screen on October 7 | 17 अक्टूबर को पर्दे पर धमाल करेगी 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' , जानिए फिल्म में क्या होगा खास

17 अक्टूबर को पर्दे पर धमाल करेगी 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' , जानिए फिल्म में क्या होगा खास

भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की कैनवास फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 जो शूटिंग के समय से ही चर्चा में है। फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार पांडेय ने दर्शको के लिए इस दुर्गा पूजा (17 अक्टूबर) पर दर्शको के लिए फिल्म को उपहार के रूप में रिलीज करने का फैसला किया है।
 
फिल्म साईदीप फिल्म्स प्रस्तुत के बैनर तले बनी है, फिल्म के मुख्य अभिनेता स्टालिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू फिल्म की रिलीजिंग को लेकर बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे है। चिंटू का कहना है, जिस तरह फिल्म के पार्ट 1 ने दमका किया था उसी तरह पार्ट 2 भी दर्शको को खूब पसंद आएगा और उससे भी बड़ी हिट होगी। 

इस फिल्म में मेरी और बॉलीवुड सुपरस्टार राहुल देव की जोड़ी दर्शको को बहुत पसंद आएगी। फिल्म में मेरा और राहुल जी का बहुत अच्छा एक्शन सीन दर्शको को देखने मिलेगा।

राजकुमार पांडेय ने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया, लेकिन बातो-बातो में कहा लोग सिर्फ कहते है "मेरी फिल्म हिट है, मेरी फिल्म हिट है" लेकिन मै अभी कुछ नहीं कहूंगा, सब दर्शको के हाथ में है जब फिल्म रिलीज होगा तो अपने आप सबको पता चल जायेगा, किसकी फिल्म हिट है और किसकी फ्लॉप है? फिल्म में स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय ,सुरभि शुक्ला, राहुल देव, आशु खा  व अन्य।

Web Title: 'Dulhan Chahi Paki 2' will hit the screen on October 7

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे