Dream Girl Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन सिर चढ़कर बोला आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' का जादू, जानें कलेक्शन

By मेघना वर्मा | Published: September 16, 2019 08:43 AM2019-09-16T08:43:07+5:302019-09-16T08:43:07+5:30

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल  को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। सेकेंड हाफ के खत्म होते-होते फिल्म थोड़ी ऊबाऊ सी जरूर हो जाती है। मगर आयुष्मान की एक्टिंग आपको बोर होने से रोक लेगी।

Dream Girl Box Office Collection Day 3: Dream Girl had decent growth on Sunday, Third Day | Dream Girl Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन सिर चढ़कर बोला आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' का जादू, जानें कलेक्शन

Dream Girl Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन सिर चढ़कर बोला आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' का जादू, जानें कलेक्शन

Highlightsआयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में उनके लुक को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में नुसरत भरुचा भी नजर आयी हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को लोगों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। तीन दिन में ही फिल्म ने बड़ी कमाई कर ली है। कॉमेडी ड्रामा इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने तीनों दिन शानदार कमाई की है। फैंस को आयुष्मान खुराना का ये अंदाज लुभा रहा है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो तीसरे दिन यानी पहले रविवार को फिल्म ने 18 करोड़ के आस-पास की कमाई की है। फिल्म ने पहले और दूसरे दिन से भी ज्यादा तीसरे दिन कमाई कर ली है। इस कमाई के साथ ड्रीम गर्ल ने टोटल 43 करोड़ के आस-पास की कमाई की है। दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 16 करोड़ के आस-पास कमा लिए हैं। वहीं पहले दिन फिल्म ने 9.50 की कमाई की थी। 

फैंस को आयुष्मान की फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और कॉमेटी की टाइमिंग बहुत की शानदार है। पूजा के अवतार में आयुष्मान ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म ने दोनों दिन शानदार कमाई की है। आयुष्मान की एक अलग किरदार की फिल्म को पहले ही दिन फैंस से जमकर प्यार मिला है।

खास बात ये है कि आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने सुशांत सिंह की छिछोरे की ओपनिंग कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म महज 30 करोड़ के बजट में बनी हैं।  ऐसे में फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से लग रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड पर ही अपनी कमाई निकाल लेगी।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल  को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। सेकेंड हाफ के खत्म होते-होते फिल्म थोड़ी ऊबाऊ सी जरूर हो जाती है। मगर आयुष्मान की एक्टिंग आपको बोर होने से रोक लेगी। नुसरत भरुचा ने माही के किरदार के साथ न्याय किया है। 

सभी कलाकार अपने रोल में परफेक्ट से दिखते हैं। ओवरऑल फिल्म फुल टू पैसा वसूल है। दिमाग को रिलैक्स करना हो तो इस वीकेंड जाकर देखें आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल। 

Web Title: Dream Girl Box Office Collection Day 3: Dream Girl had decent growth on Sunday, Third Day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे