Dream Girl 2: ग्लैमरस पूजा के भेष में नजर आए आयुष्मान खुराना, पत्नी ताहिरा कश्यप ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया, देखें

By मनाली रस्तोगी | Published: July 25, 2023 12:25 PM2023-07-25T12:25:37+5:302023-07-25T12:26:41+5:30

ड्रीम गर्ल 2 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल का आध्यात्मिक सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान एक कॉल सेंटर कर्मचारी के रूप में थे, जो ग्राहकों से महिला की आवाज में बात करता है।

Dream Girl 2 Ayushmann Khurrana reveals face as a glamorous Pooja | Dream Girl 2: ग्लैमरस पूजा के भेष में नजर आए आयुष्मान खुराना, पत्नी ताहिरा कश्यप ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया, देखें

Dream Girl 2: ग्लैमरस पूजा के भेष में नजर आए आयुष्मान खुराना, पत्नी ताहिरा कश्यप ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया, देखें

Highlightsनए पोस्टर में आयुष्मान एक महिला के रूप में लिपस्टिक लगाते हुए दर्पण में अपने वास्तविक स्वरूप को देख रहे हैं।उन्होंने फिल्म की रिलीज के लिए काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है, जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है।फिल्म में इस बार अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने आखिरकार अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से पूजा नाम की एक ग्लैमरस महिला के गेटअप में अपना लुक सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। नए पोस्टर में आयुष्मान एक महिला के रूप में लिपस्टिक लगाते हुए दर्पण में अपने वास्तविक स्वरूप को देख रहे हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज के लिए काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है, जो 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है।

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "ये तो सिर्फ पहली झलक है. शीशे में चीजें जैसी दिखाई देती हैं उससे कहीं अधिक खूबसूरत होती हैं!" वहीं, आयुष्मान की पत्नी और लेखिका ताहिरा कश्यप ने पूजा के रूप में उनके लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कमेंट में एक दिल वाली आंख वाली इमोजी और एक आग वाली इमोजी डाली। फिल्म के पहले भाग की तरह ड्रीम गर्ल 2 का भी निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है।

हालांकि, फिल्म में इस बार अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ड्रीम गर्ल 2 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल का आध्यात्मिक सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान एक कॉल सेंटर कर्मचारी के रूप में थे, जो ग्राहकों से महिला की आवाज में बात करता है। इसमें नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज और अभिषेक बनर्जी ने अभिनय किया। यह 200 रुपये करोड़ के सकल विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस संग्रह के साथ एक ब्लॉकबस्टर थी।

ड्रीम गर्ल 2 पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी। निर्माताओं ने दावा किया कि फिल्म के लिए आवश्यक व्यापक वीएफएक्स कार्य के कारण देरी हुई। निर्णय के बारे में बोलते हुए निर्माता एकता कपूर ने कहा, "हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार ड्रीम गर्ल 2 में पूजा के रूप में बिल्कुल सही दिखे, और यही कारण है कि हम चेहरे के लिए वीएफएक्स काम को सही करने के लिए अतिरिक्त समय ले रहे हैं।" 

उन्होंने कहा, "हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जब हमारे दर्शक फिल्म देखें तो उन्हें सबसे अच्छा अनुभव मिले। ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स काम फिल्म का एक अभिन्न अंग है, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने दर्शकों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाला उत्पाद पेश करें।"

Web Title: Dream Girl 2 Ayushmann Khurrana reveals face as a glamorous Pooja

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे