ऐसे कर सकते हैं फिल्म मित्रों के एचडी वर्जन को डाउनलोड, ऑफलाइन देखने का भी है ऑप्शन

By मेघना वर्मा | Published: November 30, 2018 02:44 PM2018-11-30T14:44:46+5:302018-11-30T14:56:47+5:30

mitron मित्रों फिल्म की कहानी है जय और अवनी की। जय जो इंजीनियर कर चुका है लेकिन बेरोजगार है। वहीं अवनी ऑस्ट्रेलिया जाकर पढ़ाई करना चाहती है लेकिन उसके पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं।

download mitron full movie song download online amazon prime | ऐसे कर सकते हैं फिल्म मित्रों के एचडी वर्जन को डाउनलोड, ऑफलाइन देखने का भी है ऑप्शन

ऐसे कर सकते हैं फिल्म मित्रों के एचडी वर्जन को डाउनलोड, ऑफलाइन देखने का भी है ऑप्शन

मित्रों फिल्म कहानी है दो ऐसे युवाओं की जो शादी और करियर के बीच फंसे हैं। जैकी भगनानी और कृतिका कमरा की इस फिल्म मित्रों इसी साल 14 सितम्बर को रिलीज हुई थी। हल्की-फुल्की इस फिल्म में युवाओं की समस्याओं को हंसी मजाक के अंदाज में दिखाया गया है। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो अब आप इसे ऑनलाइन देख सकते हैं। क्यूंकि फिल्म Amazon Prime पर रिलीज की जा चुकी है। 

आज के इंटरनेट और वेब सीरिज के इस दौर में फिल्में रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही वह Amazon Prime और नेटफ्लिक्स पर आ जाती हैं। इसके बाद आप इसे इन्हीं फ्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं। मित्रों फिल्म भी  Amazon Prime पर आ चुकी है। 

क्या है फिल्म की कहानी

मित्रों फिल्म की कहानी है जय और अवनी की। जय जो इंजीनियर कर चुका है लेकिन बेरोजगार है। वहीं अवनी ऑस्ट्रेलिया जाकर पढ़ाई करना चाहती है लेकिन उसके पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं। इसी के बाद जय एक गलत घर में लड़की देखने चला जाता है जहां उसकी मुलाकात होती है अवनी से। बस यही से शुरु होती है दोनों की लव स्टोरी और करियर की दिक्कतें। 

ऐसे कर सकते है इसे डाउनलोड

1. अगर आपने Amazon Prime सब्सक्राइब किया है तो उसके ऑप्शन पर जाकर आप इस फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।  
2. ध्यान में रखने वाली बात ये है कि अगर आपने  Amazon Prime की Paid सुविधा ले रखी है तभी आप फिल्म मित्रों को देख सकेगें।  


3. इसे डाउलोड करने के बाद आप ऑफलाइन इसे देख सकते हैं।
4. ध्यान में रखने वाली बात ये है कि इस फाइल को आप सिर्फ अपने डिवाइज तक ही रख पाएंगे इसे किसी के साथ शेयर नहीं कर पाएंगे। 

English summary :
Mitron film is the story of two such youth who are trapped between marriage and careers. The friends of the film Jackie Bhagnani and Kritika. Mitron movie were released on September 14 this year.


Web Title: download mitron full movie song download online amazon prime

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Amazonअमेजन