Diwali 2023: शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में अपनी नई लेम्बोर्गिनी कार चलाकर पहुंची श्रद्धा कपूर, जीता फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: November 12, 2023 10:59 AM2023-11-12T10:59:25+5:302023-11-12T10:59:55+5:30

श्रद्धा कपूर दशहरे पर करीब ₹4.8 करोड़ की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका घर लेकर आईं। उन्हें कभी-कभार शहर में ड्राइविंग करते हुए देखा जाता है।

Diwali 2023 Shraddha Kapoor arrived at Shilpa Shetty Diwali party driving her new Lamborghini car won the hearts of fans | Diwali 2023: शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में अपनी नई लेम्बोर्गिनी कार चलाकर पहुंची श्रद्धा कपूर, जीता फैन्स का दिल

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

मुंबई: पूरे देश में दिवाली की धूम है और बॉलीवुड में भी इसका असर दिख रहा है। दिवाली के उपलक्ष्य में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बी-टाउन के कई सेलेब्स पहुंचे जिनमें श्रद्धा कपूर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

दरअसल, एक्ट्रेस अपनी नई लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची तो उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। श्रद्धा ने लग्जरी स्पोर्ट्स कार खुद चलाई और पापराजी के लिए पोज देने के लिए चमकीले नीले लहंगे में बाहर निकलीं।

श्रद्धा नीली धारीदार लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक चोकर नेकलेस और कुछ चूड़ियों के साथ पूरा किया था। पार्टी में उनके लिए पोज देते समय उन्होंने पपराजी को उनकी तारीफों के लिए धन्यवाद भी दिया।

गौरतलब है कि श्रद्धा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पैपराजी ने शेयर भी किया जिसके बाद फैन्स की प्रतिक्रियाएँ आनी शुरू हो गई। 

एक फैन ने लिखा, "उसे किसी आदमी की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है.. ड्राइवर की भी नहीं.. अच्छा रवैया।" एक अन्य ने लिखा, "बॉस लेडी अपने आप में ड्राइव करती है।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "इतनी सुंदर...इतनी सुंदर...बिल्कुल वाह जैसी लग रही है!!"

एक टिप्पणी यह भी पढ़ी गई, "गर्ल पावर, इस राजकुमारी को कड़ी मेहनत करते हुए देखो, इस अद्भुत सेवा के साथ लैंबो से बाहर निकलना कितना सुखद है दुखती आँखों के लिए यार, मैं इस लड़की से प्यार करता हूँ और उसके बारे में जो कुछ भी है वह सबसे अच्छे की हकदार है।''

कई लोगों ने वीडियो पर "वाह" के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक शख्स ने ये भी कहा, “इसको कहते हैं सफल जिंदगी।” एक प्रशंसक ने इसे "रानी का व्यवहार" कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, "याय्य्य माय गर्ल।"

श्रद्धा की लग्जरी कार 

श्रद्धा ने पिछले महीने दशहरे पर खुद को लगभग ₹4.8 करोड़ की लाल लेम्बोर्गिनी हुराकन टेक्निका गिफ्ट की थी। जब वह इसे पहली बार किसी मंदिर में ले गईं तो उन्हें पूजा करते हुए देखा गया। श्रद्धा वर्तमान में हिट हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त स्त्री 2 पर काम कर रही हैं।

यह श्रद्धा, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे मूल कलाकारों को एक बार फिर वापस लाएगा। यह फिल्म अगस्त, 2024 में रिलीज होने वाली है।

Web Title: Diwali 2023 Shraddha Kapoor arrived at Shilpa Shetty Diwali party driving her new Lamborghini car won the hearts of fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे