दिव्या खोसला ने हटाया पति का सरनेम, उड़ी तलाक की अफवाह, एक्ट्रेस ने झूठी खबरों का दिया जवाब

By अंजली चौहान | Published: February 22, 2024 10:18 AM2024-02-22T10:18:06+5:302024-02-22T10:25:37+5:30

दिव्या खोसला और भूषण कुमार क्या वे तलाक की ओर बढ़ रहे हैं? एक्ट्रेस ने अपने नाम से 'कुमार' हटाने के पीछे की वजह बताई, जो आपको हैरान कर देगी।

Divya Khosla removed husband Bhushan Kumar's surname Divorce rumours actress responded to false news | दिव्या खोसला ने हटाया पति का सरनेम, उड़ी तलाक की अफवाह, एक्ट्रेस ने झूठी खबरों का दिया जवाब

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अपने इंस्टाग्राम की वजह से खबरों की सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा बदलाव किया जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और इनकी पर्सनल लाइफ को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई। दरअसल, दिव्या खोसला ने अपने नाम के पीछे पति का सरनेम कुमार हटा दिया जिसने उनके पति के साथ सबकुछ ठीक न होने की खबर को खूब हवा दी।

जैसे ही दिव्या ने कुमार सरनेम हटाया मीडिया में यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई कि दिव्या खोसला अपने पति भूषण कुमार से तलाक लेने जा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पति भूषण कुमार की प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज को भी इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

दिव्या के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनका शुरुआती नाम दिव्या खोसला कुमार था। हालाँकि, अगर आप अभी जाँच करें, तो यह सिर्फ दिव्या खोसला है। हालांकि, तलाक की खबरों के सामने आने के बाद टी-सीरीज की मालकिन ने इससे पर्दा उठाते हुए नाम हटाने के पीछे की वजह का खुलासा किया है।

दिव्या खोसला और भूषण कुमार के बीच क्या चल रहा?

दरअसल, दिव्या खोसला ज्योतिष को काफी अधिक मानती हैं और वह इसे नियम से फॉलो भी करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिव्या ने ऐसा किसी मशहूर ज्योतिषी की सलाह पर किया है। ज्योतिषी की सलाह पर दिव्या ने पति का नाम हटाया है। जब एक ज्योतिषी ने उसे सलाह दी कि अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में बेहतर विकास और शांति के लिए, उसे अपना उपनाम छोड़ना होगा तो उन्होंने ऐसा किया।

हालांकि कोई यह मान सकता है कि दिव्या ने एक ज्योतिषी के निर्देश के अनुसार अपने नाम से 'कुमार' हटा दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर टी-सीरीज को अनफॉलो करने का उनका कारण अभी भी लोगों के मन में कई संदेह पैदा करता है। फिलहाल, न तो दिव्या और न ही भूषण ने चल रही अटकलों पर कोई प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि दिव्या खोसला ने 13 फरवरी 2005 को भूषण कुमार से शादी की। उनका एक बेटा भी है जिसका जन्म अक्टूबर 2011 में हुआ। दिव्या ने कई संगीत वीडियो में अभिनय किया है और कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया है। अब तक वह दो फिल्में यारियां और सनम रे का निर्देशन भी कर चुकी हैं।

Web Title: Divya Khosla removed husband Bhushan Kumar's surname Divorce rumours actress responded to false news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे