बिग बॉस ओटीटी की पहली विनर बनी दिव्या अग्रवाल, सेल्फ मोटिवेशन से जीता शो

By वैशाली कुमारी | Published: September 19, 2021 09:55 AM2021-09-19T09:55:14+5:302021-09-19T10:00:38+5:30

इस शो में दिव्या अग्रवाल ने अपने लिए आवाज उठाने का दमखम रखा। यहां तक कि शो के होस्ट करण जौहर को भी उनका फैसला सुनाने नहीं दिया। अकेले होने के बावजूद भी दिव्या कभी भी कमजोर नहीं दिखी। 

Divya Aggarwal became the first winner of Bigg Boss OTT | बिग बॉस ओटीटी की पहली विनर बनी दिव्या अग्रवाल, सेल्फ मोटिवेशन से जीता शो

दिव्या अग्रवाल

Highlights दिव्या ने बिग बॉस में बिना किसी कनेक्शन के एंट्री ली थी दिव्या अग्रवाल को ट्रॉफी के साथ साथ 25 लाख रुपए की धनराशि भी मिली है दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस के इस सीजन को जीतकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है

बिग बॉस ओटीटी के विनर का ऐलान हो गया है। शो की मशहूर कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस के इस सीजन को जीतकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। दिव्या अग्रवाल को ट्रॉफी के साथ साथ 25 लाख रुपए की धनराशि भी मिली है। अग्रवाल के साथ-साथ पहले रनर अप निशांत भट्ट और दूसरी रनर अप शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी रहीं। 

8 अगस्त से शुरू होने वाले कार्यक्रम बिग बॉस ओटीटी ने फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरी। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का प्रसारण वूट पर किया गया था। शो मे कंटेस्टेंट के आपसी झगड़ों के साथ साथ दोस्ती और प्यार को भी देखा गया। दिव्या अग्रवाल को इससे पहले कई सारे रियलिटी शोज में देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर भी दिव्या की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और बिग बॉस  पर आने के बाद उनकी पॉपुलरटी में इजाफा हुआ है। बिग बॉस में विनर बनने के पीछे दिव्या अग्रवाल की यह है कुछ खास बातें जो आपको भी जाननी चाहिए -

इस शो में दिव्या अग्रवाल ने अपने लिए आवाज उठाने का दमखम रखा। यहां तक कि शो के होस्ट करण जौहर को भी उनका फैसला सुनाने नहीं दिया। अकेले होने के बावजूद भी दिव्या कभी भी कमजोर नहीं दिखी। 

शो के प्रीमियर पर कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल से दिव्या का झगड़ा शुरू हुआ और इसके बाद लगभग घर के सभी कंटेस्टेंट से हुआ। चाहे वह शमिता शेट्टी ही रहे हो या निशांत भट्ट, नेहा भसीन या मूस जट्टाना। दिव्या अग्रवाल की कंटेस्टेंट के बीच बहुत सी असहमति भी दिखी। 

अक्सर लोग इस तरह के शो में झुंड में आकर अपने खेल को मजबूत बनाते हैं लेकिन दिव्या ने इस काम को अकेले ही किया। हालाकि इस खासियत को कमजोरी के तौर पर भी देखा जा सकता है क्योंकि उन्हें बिग बॉस के घर में कोई भी अच्छा दोस्त नहीं मिला। 

बता दें कि दिव्या ने बिग बॉस में बिना किसी कनेक्शन के एंट्री ली थी। हालांकि शुरुआत में दे उनकी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी से अच्छी दोस्ती हो गई थी लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया दोनों के झगड़े भी शुरू हो गए।

Web Title: Divya Aggarwal became the first winner of Bigg Boss OTT

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे