दिशा पाटनी बोल्ड लुक में शेयर की फोटो, फैन्स बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 21, 2019 02:20 PM2019-05-21T14:20:25+5:302019-05-21T14:35:26+5:30

दिशा पाटनी ने हाल ही में स्पोर्ट्स अंडर गार्मेंट में एक फोटो शेयर की है। फोटो में फैन्स को दिशा पाटनी का हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

disha patani hot and bold photo viral | दिशा पाटनी बोल्ड लुक में शेयर की फोटो, फैन्स बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगी

दिशा पाटनी बोल्ड लुक में शेयर की फोटो, फैन्स बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगी

 बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक के बाद एक हॉट पिक्ट डालकर दिशा फैंस को अपनी तरफ आए दिन खींच ली लेती हैं। ऐसी ही कुछ ऐक बार फिर से  स्पोर्ट्स अंडर गार्मेंट में डालकर एक्ट्रेस ने किया है।

बीते कई दिनों से वह बोल्ड पिक्स नहीं डाल रही थीं। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। एक्ट्रेस ने हाल  ही में स्पोर्ट्स अंडर गार्मेंट में एक फोटो शेयर की है। फोटो में फैन्स को दिशा पाटनी का हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

हमेशा की तरह से जैसे ही दिशा ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, वैसे ही एक्ट्रेस के फैंस जमकर कमेंट करने लगे हैं। दिशा पाटनी जिस ब्रांड की स्पोर्ट्स अंडर गार्मेंट में दिखाई दे रही हैं, जिसका एक्ट्रेस  प्रचार करती हैं। इस लुक में वह सेक्सी अदाओं से प्रचार के साथ साथ फैंस को मोहित भी कर रही हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि इस लुक में वह काफी हॉट और सेक्सी लग रही हैं। तो किसी ने कहा है कि एक ही दिल है कितनी बार जीतोगी।

दिशा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 21.1 मिलियन है।दिशा पाटनी जल्द सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत में दिखाई देंगी। दिशा पाटनी ने हाल में ही अपनी नई फिल्म मलंग की शूटिंग शुरू की है, जिसमें वो आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी।

Web Title: disha patani hot and bold photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे