विकास दुबे पर वेब सीरीज बनाएंगे निर्देशक मनीष वात्सल्य, जानिए हर डिटेल

By मनाली रस्तोगी | Published: July 18, 2020 12:56 PM2020-07-18T12:56:36+5:302020-07-18T12:56:36+5:30

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) पर डायरेक्टर मनीष वात्सल्य एक वेब सीरीज बनाने वाले हैं, जिसके लिए तैयारियां जारी हैं।

Director Manish Vatsalya will make a web series on Vikas Dubey, know every detail | विकास दुबे पर वेब सीरीज बनाएंगे निर्देशक मनीष वात्सल्य, जानिए हर डिटेल

विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज (फोटो सोर्स- ट्विटर)

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर ने देश की राजनीति और पुलिस महकमे को सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। इस बीच ये खबरें सामने आ रही हैं कि अब विकास दुबे पर वेब सीरीज बनने वाली है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर मनीष वात्सल्य एक वेब सीरीज बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका नाम हनक हो सकता है। 

विकास दुबे से आकर्षित हैं मनीष 

वहीं, अपनी वेब सीरीज को लेकर मनीष वात्सल्य ने आईएएनएस को बताया कि मानव अस्तित्व का सबसे बड़ा उदाहरण विकास दुबे है, जिसकी कुछ खामियों के बारे में मुझे पता चला है। इनके बारे में जानकर मैं आकर्षित हुआ हूं। हम समाज को इन्हीं खामियों के जरिए कुछ ऐसे संदेश दे सकते हैं जो इस समय वक्त की मांग है।

पब्लिक डोमेन से ली जा रही जानकारी

इस वेब सीरीज को लेकर रिसर्च जारी है। पब्लिक डोमेन में मौजूद तथ्यों को खंगाला जा रहा है। इसके अलावा और कई सूत्रों से जानकारी इकट्ठा की जा रही है। सीरीज को लेकर मनीष का कहना है कि उन्हें सिर्फ फिल्म के स्ट्रक्चर और कहानी के बारे में बताया गया था, जिसे उन्हें सही से रीडिफाइन करना था।  उन्होंने आगे कहा कि हम पब्लिक डोमेन में मौजूद जानकारी को ले रहे हैं। साथ ही, नॉन क्लासिफाइड रिकॉर्ड को भी खंगाला जाएगा।

कलाकारों की लिस्ट फाइनल नहीं

फिल्हला, वेब सीरीज के लिए अभी तक कलाकारों का नाम फाइनल नहीं किया गया है। हालांकि, हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर प्रोजेक्ट के साथ कौन-कौन से कलाकार काम करेंगे। मगर मनीष का कहना है कि इस सीरीज के लिए मंझे हुए कलाकारों को ही मौका दिया जाएगा। बता दें, 'मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला' से विकास काफी मशहूर थे। उसने आठ पुलिसकर्मियों की हत्या की थी। 

Web Title: Director Manish Vatsalya will make a web series on Vikas Dubey, know every detail

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे