'लुका-छुपी' और 'स्त्री' के बाद अब लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं दिनेश विजन, इन एक्टर्स के साथ बनाएंगे नेक्सट फिल्म

By भाषा | Published: May 16, 2019 06:39 PM2019-05-16T18:39:33+5:302019-05-16T18:39:33+5:30

dinesh vijans next movie is a love story staring radhika apte, mohit raina | 'लुका-छुपी' और 'स्त्री' के बाद अब लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं दिनेश विजन, इन एक्टर्स के साथ बनाएंगे नेक्सट फिल्म

'लुका-छुपी' और 'स्त्री' के बाद अब लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं दिनेश विजन, इन एक्टर्स के साथ बनाएंगे नेक्सट फिल्म

 फिल्मकार दिनेश विजन की आने वाली फिल्म एक प्रेम कहानी होगी। फिल्म में डायना पेंटी, राधिका आप्टे, सनी कौशल और मोहित रैना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘हिंदी मीडियम’ ‘स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्मों को निर्माण कर चुके विजन की आने वाली फिल्म का नाम ‘शिद्दत : जर्नी बियोंड लव’ होगा।

विजन ने एक बयान में कहा, ‘‘ हमारे युग में प्यार को बहुत हल्के में लिया जा रहा है, जबकि इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती की लोग प्यार में किस हद तक जा सकते हैं। ‘शिद्दत’ केवल एक प्रेम कहानी नहीं है बल्कि कोई इसके लिए कितना लंबा सफर तय करता है यह उसकी कहानी है।’’ फिल्म में राधिका-सनी और डायना-मोहित एक साथ नजर आएंगे।



 

इसका निर्देशन कुणाल देशमुख करेंगे और इसकी शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी। कहानी श्रीधर राघवन और धीरज रतन ने लिखी है। वहीं संवाद रतन के होंगे। फिल्म की शूटिंग पंजाब, पेरिस और लंदन में की जाएगी। 

Web Title: dinesh vijans next movie is a love story staring radhika apte, mohit raina

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे