भारती सिंह को देखकर अभिनेता बना हूं, वह और कपिल पंजाब की शान हैं: दिलजीत दोसांझ

By अनिल शर्मा | Published: October 19, 2021 04:20 PM2021-10-19T16:20:20+5:302021-10-19T16:33:00+5:30

दिलजीत ने कहा कि वह भारती सिंह के प्रशंसक हैं। गायक ने कहा, वह मेरी पसंदीदा है। मैंने उसे अमृतसर में परफॉर्म करते देखा था। वह पहली बार था जब मैंने उसे लाइव परफॉर्म करते देखा था।

diljit dosanjh said i have become an actor after watching bharti singh she and kapil are the pride of Punjab | भारती सिंह को देखकर अभिनेता बना हूं, वह और कपिल पंजाब की शान हैं: दिलजीत दोसांझ

भारती सिंह को देखकर अभिनेता बना हूं, वह और कपिल पंजाब की शान हैं: दिलजीत दोसांझ

Highlightsदिलजीत ने कहा कि वह भारती सिंह के प्रशंसक हैंपंजाबी सिंगर व अभिनेता दोसांझ ने कहा है कि वह भारती सिंह को देखकर अभिनेता बने हैं

पंजाबः अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) के प्रचार में व्यस्त हैं। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के अलावा शहनाज गिल मुख्य भूमिका हैं। फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसको लेकर दिलजीत ने अपने इंस्टा लाइव में दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त किया। 

इस दौरान दोसांझ ने कहा कि  इस फिल्म के प्रचार के दौरान दिलजीत दोसांझ ने कहा है कि वह भारती सिंह को देखकर अभिनेता बने हैं। दोसांझ ने भारती सिंह को लाइव में जोड़ने की कोशिश की लेकिन भारती ने बताया कि वह अभी कपिल शर्मा शो की शूटिंग के बीच में हैं। भारती सिंह और कपिल शर्मा का जिक्र करते हुए पंजाबी गायक व अभिनेता ने कहा कि दोनों पंजाब की शान हैं। 

दिलजीत ने कहा कि वह भारती सिंह के प्रशंसक हैं। गायक ने कहा, वह मेरी पसंदीदा है। मैंने उसे अमृतसर में परफॉर्म करते देखा था। वह पहली बार था जब मैंने उसे लाइव परफॉर्म करते देखा था। यह तब की बात है जब मैं सिर्फ एक गायक था, अभिनेता नहीं। लोग उसे देखकर बहुत खुश हुए। यह पहली बार था जब मुझे लगा कि मुझे भी अभिनय में हाथ आजमाना चाहिए।  

दिलजीत दोसांझ अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर के रूप में नौवें स्थान पर हैं और नवीनतम रिलीज हौसला राख बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दिलजीत की फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में कुल 17.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Web Title: diljit dosanjh said i have become an actor after watching bharti singh she and kapil are the pride of Punjab

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे