कोरोना वायरस के संकट दिलीप कुमार ने शेयर की कविता, बताया किन चीजों का रखें ध्यान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2020 10:08 AM2020-04-02T10:08:58+5:302020-04-02T10:08:58+5:30

हाल ही में दिलीप कुमार ने अपने ट्विटर लैंडल पर एक कविता शेयर की है। कविता के द्वारा दिलीप ने बताया है कि कोरोना के कहर के बीच किन चीजों को ध्यान रखना चाहिए।

dilip kumar corona virus pandemic lockdown poem | कोरोना वायरस के संकट दिलीप कुमार ने शेयर की कविता, बताया किन चीजों का रखें ध्यान

फाइल फोटो

Highlights दिलीप कुमार का ये ट्वीट फैंस के बीच छा गया है। दिलीप कुमार सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरुक करने की कोशिशें कर रहे हैं

कोरोना वायरस के प्रकोप के इस वक्त भारत जूझ रहा है। इस वायरस पर काबू पाने के लिए इन दिनों 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने घरों में समय बिता रहे हैं। ऐसे में दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरुक करने की कोशिशें कर रहे हैं।

हाल ही में दिलीप कुमार ने अपने ट्विटर लैंडल पर एक कविता शेयर की है। कविता के द्वारा दिलीप ने बताया है कि कोरोना के कहर के बीच किन चीजों को ध्यान रखना चाहिए। दिलीप कुमार का ये ट्वीट फैंस के बीच छा गया है।

 दिलीप ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं आप सभी से विनती करता हूं कोरोना वायरस नाम की इस वैश्विक महामारी के दौरान अपने घरों में रहिए। एक्टर ने लिखा कि दवा भी दुआ भी ,औरों से फासला भी। गरीब की खिदमत, कमजोर की सेवा भी। दिलीप कुमार के इस ट्वीट को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। ट्वीट पर उनके फैन्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। 


यूजर्स इस पर जमकर जवाब दे रहे हैं। एक यूजर ने कविता के ही अंदाज में ही जवाब भी दिया है।जर ने लिखा- गरीबी की क्या खूब हंसी उड़ाई जा रही है, एक रोटी देकर सौ तस्वीरें खिंचाई जा रहीं हैं। दिलीप कुमार ने पिछले दिनों भी कोरोना वायरस के बारे में एक ट्वीट किया था।
 

Web Title: dilip kumar corona virus pandemic lockdown poem

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे