टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 से कनेक्टेड हैं 'मेजर' स्टार अदिवि शेष, जानें क्या है पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 9, 2022 04:41 PM2022-02-09T16:41:12+5:302022-02-09T16:42:53+5:30

बहुत ही कम लोग जानते हैं कि एक्टर अदिवि शेष साल 2018 से ही बॉलीवुड से कनेक्टेड हैं। टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बागी 2' अदिवि शेष की सुपरहिट फिल्म क्षणम् का हिंदी रीमेक है।

Did you know Tiger Shroff Baaghi 2 was a remake of Major Star Adivi Sesh blockbuster Kshanam | टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 से कनेक्टेड हैं 'मेजर' स्टार अदिवि शेष, जानें क्या है पूरा मामला

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 से कनेक्टेड हैं 'मेजर' स्टार अदिवि शेष, जानें क्या है पूरा मामला

Highlightsबहुत ही कम लोग जानते हैं कि एक्टर अदिवि शेष साल 2018 से ही बॉलीवुड से कनेक्टेड हैं। टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बागी 2' अदिवि शेष की सुपरहिट फिल्म क्षणम् का हिंदी रीमेक है।

मुंबई: एक्टर अदिवि शेष की फिल्म 'मेजर' का ट्रेलर लांच हो चुका है। वहीं, फैंस के बीच इस फिल्म की कहानी को जानने की उत्सुकता बढ़ गई है। इस फिल्म में अदिवि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे हैं। दरअसल, अदिवि फिल्म 'मेजर' में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। खास बात तो ये है कि फिल्म 'मेजर' के जरिये अदिवि बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। हालांकि, बहुत ही कम लोग जानते हैं कि अदिवि साल 2018 से ही बॉलीवुड से कनेक्टेड हैं।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बागी 2' अदिवि शेष की सुपरहिट फिल्म क्षणम् का हिंदी रीमेक है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की टाइगर की सफलता के पीछे कहीं न कहीं अदिवि का भी हाथ है। 300 करोड़ की लागत वाली फिल्मों के साथ एक बार फिर साउथ की फिल्मों का बोलबाला हो रहा है। बॉलीवुड फ़िल्म स्टूडियोज़ टॉलीवुड की हिट फ़िल्मों के राइट्स खरीद रहे हैं। 

हाल ही इस बात की घोषणा की गई कि अदिवि शेष की फिल्म मेजर 27 मई 2022 को रिलीज़ की जाएगी और उसी दिन अदिवि ने अपने सोशल मीडिया के जरिए यह इशारा किया था कि फिल्म मेजर अपने निर्धारित समय पर रिलीज़ की जाएगी। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म शेष द्वॉरा निभाए गए वास्तविक जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और समय को दर्शाती है। मेजर उन्नीकृष्णन ने 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में हेरिटेज होटल पर कुख्यात हमले के दौरान आतंकवादियों द्वॉरा शहीद होने से पहले कई बंधकों की जान बचाई थी।

Web Title: Did you know Tiger Shroff Baaghi 2 was a remake of Major Star Adivi Sesh blockbuster Kshanam

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे