करण जौहर से नाराज हैं सारा अली खान! फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस और कार्तिक आर्यन को लेकर दिया था ये बयान

By मनाली रस्तोगी | Published: July 11, 2022 04:03 PM2022-07-11T16:03:11+5:302022-07-11T16:04:17+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्ममेकर करण जौहर से काफी नाराज हैं। ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान इस बात को लेकर करण जौहर से नाराज हो गई हैं कि उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ उनके रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया।

Did Karan Johar Upset Sara Ali Khan By Revealing Her Relationship With Kartik Aaryan | करण जौहर से नाराज हैं सारा अली खान! फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस और कार्तिक आर्यन को लेकर दिया था ये बयान

करण जौहर से नाराज हैं सारा अली खान! फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस और कार्तिक आर्यन को लेकर दिया था ये बयान

Highlightsकरण ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन का प्रमोशन करते हुए सारा और कार्तिक के रिश्ते पर मुहर लगाई थी।करण ने कहा था कि शो में सारा ने कार्तिक का जिक्र किया था जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे से डेटिंग शुरू कर दी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान के रिलेशनशिप को हाल ही में फिल्म निर्देशक करण जौहर ने कन्फर्म किया था। हालांकि, अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान इस बात को लेकर करण जौहर से नाराज हो गई हैं। बता दें कि करण ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन का प्रमोशन करते हुए सारा और कार्तिक के रिश्ते पर मुहर लगाई थी।

इंडिया टुडे से बात करते हुए करण ने कहा था कि शो में सारा (अली खान) ने कार्तिक (आर्यन) का जिक्र किया था जिसके बाद उन्होंने एक-दूसरे से डेटिंग शुरू कर दी। वहीं, बॉलीवुड लाइफ की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सारा करण जौहर से काफी नाराज हैं। 

बॉलीवुड लाइफ को सूत्रों ने बताया, "सारा सार्वजनिक रूप से करण के निजी जीवन के बारे में बात करने से बहुत खुश नहीं हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि दर्शक केवल उनके करियर ग्राफ पर ध्यान केंद्रित करें। वह अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत कोशिश कर रही है और उसके जीवन के बारे में यह व्यक्तिगत जानकारी प्रशंसकों का ध्यान भटका सकती है जो वह नहीं चाहती।"

सूत्रों ने आगे बताया, "ऐसा नहीं है कि सारा कभी करण से बात नहीं करेंगी या वह बहुत परेशान हैं लेकिन हां, उनकी निजी जिंदगी की चुटकी सार्वजनिक रूप से सामने आ रही है क्योंकि वह एक बहुत ही समर्पित अभिनेत्री हैं और केवल यह चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्मों के बारे में बात करें।" सारा 2018 में कॉफी विद करण में दिखाई दी थीं और उन्होंने कार्तिक आर्यन के नाम का उल्लेख एक अभिनेता के रूप में किया था जो उन्हें आकर्षक लगा।

बाद में दोनों को लव आज कल में एक साथ कास्ट किया गया और रिपोर्टों के अनुसार, यहीं उनका रोमांस खिल उठा। हालांकि, दोनों 2020 में अलग हो गए। तब से उन्होंने शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बारे में बात की हो। पिछले कुछ महीनों में कार्तिक और सारा को कुछ इवेंट्स में एक-दूसरे के साथ देखा गया है। अप्रैल में एक अवार्ड शो में चैट करते हुए उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

Web Title: Did Karan Johar Upset Sara Ali Khan By Revealing Her Relationship With Kartik Aaryan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे