Dhindhora Baje Re: 'रॉकी की रानी की प्रेम कहानी' के नए गाने का टीजर रिलीज, आलिया और रणवीर सिंह ने दुर्गा पूजा के दिल किया धमाकेदार डांस

By अंजली चौहान | Published: July 24, 2023 04:07 PM2023-07-24T16:07:43+5:302023-07-24T16:08:50+5:30

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के नए गाने ढिंढोरा बाजे रे में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह को दुर्गा पूजा समारोह के दौरान नाचते हुए दिखाया गया है।

Dhindhora Baje Re New song of 'Rocky Ki Rani Ki Prem Kahani' released Alia and Ranveer Singh dance in the heart of Durga Puja | Dhindhora Baje Re: 'रॉकी की रानी की प्रेम कहानी' के नए गाने का टीजर रिलीज, आलिया और रणवीर सिंह ने दुर्गा पूजा के दिल किया धमाकेदार डांस

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Dhindhora Baje Re: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म रॉकी की रानी की प्रेम कहानी का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, फिल्म के नए गाने को रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म के नए गाने में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी धमाकेदार लग रही है और दोनों दुर्गा पूजा के दौरान झूम कर नाच रहे हैं। ढिंढोरा बाजे रे शीर्षक के गाने को रिलीज किया गया जिसे फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। 

गाने में आलिया रणवीर ने मचाया धमाल 

ढिंढोरा बाजे रे में आलिया भट्ट को टखने से ऊपर की लाल साड़ी में और रणवीर सिंह को लाल अनारकली और चूड़ीदार में दुर्गा पूजा की मूर्ति के सामने डांस करते हुए दिखाया गया है। जब वे जमकर डांस करते हैं तो दोनों को अपने-अपने परिवार के सदस्यों से अजीब लुक मिलता है।

जब रानी के परिवार के सदस्य अंततः आते हैं, तो जया बच्चन, जो रॉकी की दादी की भूमिका निभाती हैं, गुस्से में बाहर चली जाती हैं। गाने में आलिया और रणवीर को पारंपरिक लाल पोशाक में पूरे उत्साह के साथ नाचते हुए दिखाया गया है।

यह गाना दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान सेट किया गया है और इसमें कई बैकग्राउंड डांसर भी हैं जो लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं। गौरतलब है कि इसे दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने गाया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है।

जानकारी के अनुसार, इससे पहले रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा था, "प्यार का आनंद लीजिए।" गाने के लॉन्च से पहले, आलिया भट्ट और रणवीर को सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर काले परिधान में ट्विनिंग करते देखा गया।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अब तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं। इसमें पहले रणवीर और आलिया ने हाल ही में बरेली के प्रतिष्ठित झुमका चौक पर अपने पार्टी नंबर व्हाट झुमका का अनावरण किया। दो रोमांटिक गाने: तुम क्या मिले और वे कमलेया भी रिलीज हो चुके हैं।

फिल्म में पुराने गानों को इस्तेमाल किया गया है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, संगीतकार प्रीतम ने खुलासा किया है कि करण जौहर गानों की एक पूरी सूची चाहते थे जो दर्शकों को 90 के दशक के रोमांस की याद दिलाए। "वह एलपी (लंबा नाटक) चाहते थे... इसलिए गानों की संरचना बदल गई। हर गाने में दो 'अंतरा' (पैराग्राफ) होते हैं और वे लगभग पांच से छह मिनट लंबे होते हैं।

अगर आप पूरी फिल्म देखते हैं, तो यह पुरानी यादों, भावनाओं से भरी है, हर कोई पुराने गाने गा रहा है और हमने उन्हें पृष्ठभूमि में इस्तेमाल किया है। ध्वनि परिदृश्य ऐसा ही है, "उन्होंने एक प्रचार कार्यक्रम में कहा।

क्या है फिल्म की कहानी?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2019 की फिल्म गली बॉय के बाद रणवीर और आलिया के ऑनस्क्रीन पुनर्मिलन का प्रतीक है। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले फिल्म के प्रचार के लिए दोनों एक शहर से दूसरे शहर की यात्रा कर रहे हैं।

जहां रणवीर फिल्म में एक पंजाबी रॉकी रंधावा का किरदार निभा रहे हैं, वहीं आलिया एक बंगाली रानी चटर्जी का किरदार निभा रही हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करण जौहर ने किया है जो ऐ दिल है मुश्किल के सात साल बाद अपने नए निर्देशन के साथ लौट रहे हैं। धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Web Title: Dhindhora Baje Re New song of 'Rocky Ki Rani Ki Prem Kahani' released Alia and Ranveer Singh dance in the heart of Durga Puja

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे