IMDb की 2022 के भारत के सबसे लोकप्रिय सितारों की सूची में धनुष सबसे ऊपर; 10 में से 6 स्टार साउथ से

By मनाली रस्तोगी | Published: December 7, 2022 02:35 PM2022-12-07T14:35:52+5:302022-12-07T14:36:57+5:30

धनुष 2022 की आईएमडीबी (IMDb) मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स की सूची में शीर्ष पर उभरे हैं।

Dhanush tops IMDB's list of India's most popular stars of 2022 6 out of 10 stars are from South | IMDb की 2022 के भारत के सबसे लोकप्रिय सितारों की सूची में धनुष सबसे ऊपर; 10 में से 6 स्टार साउथ से

IMDb की 2022 के भारत के सबसे लोकप्रिय सितारों की सूची में धनुष सबसे ऊपर; 10 में से 6 स्टार साउथ से

Highlightsधनुष 2022 की आईएमडीबी (IMDb) मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स की सूची में शीर्ष पर उभरे हैं।शीर्ष 10 सितारों में से 6, जिनमें राम चरण, सामंथा रुथ प्रभु, एनटीआर जूनियर, अल्लू अर्जुन और यश शामिल हैं, दक्षिण भारत से हैं।आईएमडीबी ने बुधवार को जो सूची साझा की, उसमें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं।

मुंबई: धनुष 2022 की आईएमडीबी (IMDb) मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स की सूची में शीर्ष पर उभरे हैं। आईएमडीबी ने बुधवार को जो सूची साझा की, उसमें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं। शीर्ष 10 सितारों में से 6, जिनमें राम चरण, सामंथा रुथ प्रभु, एनटीआर जूनियर, अल्लू अर्जुन और यश शामिल हैं, दक्षिण भारत से हैं।

राम चरण और सामंथा रुथ प्रभु को चौथे और 5वें स्थान पर रखा गया है, जबकि ऋतिक रोशन ने छठा स्थान हासिल किया है, जिसके बाद कियारा आडवाणी हैं। एनटी रामाराव जूनियर आठवें स्थान पर रहे जबकि अल्लू अर्जुन और यश ने 9वें और 10वें स्थान पर कब्जा किया। आलिया ने IMDb को एक बयान में कहा, "2022 अब तक फिल्मों में मेरे लिए सबसे यादगार साल रहा है- दर्शकों ने इस साल मेरी सभी फिल्मों को जो प्यार दिया है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं और साथ काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। हमारे देश के बेहतरीन फिल्म निर्माता और कलाकार।"

आलिया भट्ट ने आगे कहा, "आईएमडीबी लोगों की आवाज का एक सच्चा वसीयतनामा है और मुझे उम्मीद है कि जब तक मैं कैमरे का सामना कर रहा हूं, तब तक मैं दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रख सकता हूं! प्यार और रौशनी। एक बार फिर आपका धन्यवाद।" धनुष ने इस साल कई लोकप्रिय परियोजनाओं में अभिनय किया है, जिसमें तमिल फिल्म मारन और हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन शामिल हैं। 

आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी और ब्रह्मास्त्र में देखा गया था जबकि ऐश्वर्या को मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 में दिखाया गया था जो दुनिया भर के दर्शकों को लुभाती है। सामंथा को तेलुगु हिट यशोदा में मुख्य भूमिका में देखा गया था। आरआरआर में राम चरण और एनटीआर जूनियर नजर आए थे। यश ने केजीएफ चैप्टर 2 में अभिनय किया, जो इस साल भारत में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने वाली पहली फिल्म थी।

Web Title: Dhanush tops IMDB's list of India's most popular stars of 2022 6 out of 10 stars are from South

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे