ईशान और जाह्नवी की 'धड़क' का जलवा बरक़रार, ये रही अब तक की कमाई

By विवेक कुमार | Published: July 25, 2018 01:28 PM2018-07-25T13:28:16+5:302018-07-25T13:28:16+5:30

धड़क की कहानी उदयपुर के रहने वाले मधुकर बागला (ईशान खट्टर) की है जो पार्थवी सिंह ( जाह्नवी कपूर) से बेइंतहा प्यार करता है।

Dhadak movie day 5 box office collection know the latest collection report in India | ईशान और जाह्नवी की 'धड़क' का जलवा बरक़रार, ये रही अब तक की कमाई

ईशान और जाह्नवी की 'धड़क' का जलवा बरक़रार, ये रही अब तक की कमाई

मुंबई, 25 जुलाई:ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिये दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फैन्स के अलावा क्रिटिक्स को भी ये फिल्म काफी पसंद आई है।

अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'धड़क' ने अपने पहले दिन 8. 71 करोड़ की कमाई की है। वहीं दूसरे दिन 11.04 करोड़ कमाए। फिल्म ने  तीसरे दिन रविवार को अपने खाते में 13.92 करोड़ कमाए। सोमवार के दिन यानि चौथे दिन फिल्म की कमाई सिर्फ 5. 52 करोड़ रही. जो कि उम्मीद से बेहद कम थी। पांचवे दिन 4.76 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की पूरी कमाई अब 43. 95 की हो चुकी है।


बता दें कि 'धड़क' की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है। धड़क मराठी भाषा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। 4 करोड़ के बजट में बनी  सैराट ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी। धड़क में आशुतोष राणा, ऐश्वर्या नारकर और अंकित बिष्ट का भी अहम् रोल है। 

वहीं अब इस फिल्म के बाद जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर की होम प्रॉडक्शन फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिल्म में जाह्नवी का रोल काफी ग्लैमरस होगा। 

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ये कहानी है उदयपुर के रहने वाले मधुकर बागला (ईशान खट्टर) की जो पार्थवी सिंह ( जाह्नवी कपूर) से बेइंतहा प्यार करता है। पार्थवी के पिता रतन सिंह एक ऊँची जाति के दबंग नेता हैं। जिनसे लोग खौफ खाते हैं।

वहीं मधुकर और पार्थवी एक साथ पढ़ते हैं।  दोनों की आंखें मिलती है और दोनों एकदूसरे को प्यार करने लगते हैं। लेकिन जब ये बात रतन सिंह को मालूम चलती है तो वह मधुकर को जान से मारने की कोशिश करवाता है। फिर शुरू होता है कहानी में ट्विस्ट, कहानी एक के बाद एक करके कई मोड़ लेती है। पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

Web Title: Dhadak movie day 5 box office collection know the latest collection report in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे