मिथुन चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ी, रेप-धोखाधड़ी के मामले में पत्नी, बेटे के खिलाफ कोर्ट ने जारी किए आदेश

By कोमल बड़ोदेकर | Published: July 3, 2018 05:16 AM2018-07-03T05:16:34+5:302018-07-03T05:19:16+5:30

दिग्गज फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और उनके बेटे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। महिला द्वारा दर्ज कराई गई बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली की एक अदालत ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिये हैं। 

Delhi: Rohini Court orders FIR against actor Mithun Chakraborty's wife Yogeeta Bali and son Mahaakshay on charges of rape, cheating | मिथुन चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ी, रेप-धोखाधड़ी के मामले में पत्नी, बेटे के खिलाफ कोर्ट ने जारी किए आदेश

मिथुन चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ी, रेप-धोखाधड़ी के मामले में पत्नी, बेटे के खिलाफ कोर्ट ने जारी किए आदेश

नई दिल्ली, 3 जुलाई। दिग्गज फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और उनके बेटे की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। महिला द्वारा दर्ज कराई गई बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली की एक अदालत ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिये हैं। 

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एकता गौबा ने कहा कि पहली नजर में मिथुन की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और कानून के अनुसार आगे बढ़ने के पर्याप्त आधार हैं। 



यह आदेश शिकायतकर्ता की याचिका पर आया जिसने आरोप लगाया कि महाक्षय ने शादी का झांसा देकर उससे करीब चार साल तक शारीरिक संबंध बनाकर उसे धोखा दिया और उससे बलात्कार किया।

बॉलीवुड के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ मिमोह अपनी शादी को लेकर चर्चा में थे।  उनकी शादी मशहूर डायरेक्टर मदालसा से होने वाली है। मदालसा अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी हैं जिन्होंने फिल्म 'नदिया के पार', हम साथ साथ हैं', चोरी चोरी चुपके चुपके में काम किया है।

एजेंसी से इनपुट भी

Web Title: Delhi: Rohini Court orders FIR against actor Mithun Chakraborty's wife Yogeeta Bali and son Mahaakshay on charges of rape, cheating

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे