Video: दीपिका के 6 महीने में मां बनने पर रणवीर सिंह ने सबके सामने कही ये बात, सच जानकर फैंस भी रह जाएंगे दंग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 4, 2018 01:56 PM2018-12-04T13:56:04+5:302018-12-04T13:56:04+5:30

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल में देश से दूर इटली में शादी कर ली है। अब शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम पर भी वापस आ गए हैं।

deepika will welcome their first baby in april 2019 reveals ranveer singh | Video: दीपिका के 6 महीने में मां बनने पर रणवीर सिंह ने सबके सामने कही ये बात, सच जानकर फैंस भी रह जाएंगे दंग

Video: दीपिका के 6 महीने में मां बनने पर रणवीर सिंह ने सबके सामने कही ये बात, सच जानकर फैंस भी रह जाएंगे दंग

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल में देश से दूर इटली में शादी कर ली है। अब शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम पर भी वापस आ गए हैं। सोमवार को रणवीर सिंह की आगामी फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 

इस दौरान उनसे उनकी शादी और पत्नी दीपिका को लेकर जमकर सवाल किए गए जिनके उन्होंने वेबाक तरीके से जवाब भी दिए। ऐसे में उनसे एक पत्रकार ने दीपिका की प्रेग्नेंसी से जुड़ा ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब जब रणवीर ने दिया तो उस वक्त वहां मौजूद सारा अली, रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर सहित सभी लोग हौरान हो गए।

जानें क्या है मामला

दरअसल सिंबा के ट्रेलर लांच के दौरान  एक महिला पत्रकार ने रणवीर से सवाल करते हुए पूछा कि मैंने कहीं पढ़ा था कि आपने कहा है कि दीपिका 6 महीने में मेरे बच्चे की मां बनने वाली है। इसीलिए मैंने उनसे शादी की है। अब ये खबर सही है या गलत आप हमें बताइए। ये बात सुनकर सब हंसने लगे। वहीं रणवीर ने जवाब देते हुए कहा कि मैं उससे साल 2012 में मिला था और डेटिंग शुरू करने के 6 महीने बाद ही मुझे ये अहसास हो गया कि यहीं मेरे बच्चों की मां बनेंगी। इसलिए मैंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाया' रणवीर की ये बात सुन सभी हंसने लगे। 

वीडियो साभार(वायरल बॉलीवुड)

दरअसल हाल ही में रणवीर दिंसबर में फिल्मफेयर मैगजीन के कवरपेज पर नजर आने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें निजी जिंदगी समेत हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी है। 

6 साल तक दीपिका को डेट करके शादी करके को लेकर उन्होंने कहा कि बीते तीन साल से मैं शादी के बारे में सोच रहा था। लेकिन इसके लिए बस दीपिका की हां का ही इंतजार था। मैं सोच के रखा था जैसे ही वो शादी के लिए हां करेगी मैं तुरंत बिना समय गवाएं शादी कर लूंगा। उन्होंने कहा कि दीपिका को डेट करने के 6 महीने बाद से वह जान गए थे वह वहीं हैं जो उनके बच्चों की भविष्य में मां बनेंगी।

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात ही है। उन्होंने बताया कि मैं नहीं चाहता था कि इटली में शादी हो लेकिन दीपिका चाहती थी वहां शादी हो उसकी अपनी ख्वाहिश थी, उसकी एक सोच थी और मैं चाहता था कि उसकी सभी ख्वाहिश पूरी हो। वो जैसा चाहती थीं कोशिशों के हिसाब  से वही हुआ है। दीपिका इसकी हकदार हैं। मैं बस उसको  खुश रखना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है।

Web Title: deepika will welcome their first baby in april 2019 reveals ranveer singh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे