डिप्रेशन के पलों को याद कर कुछ यूं इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, खोले दिल के राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2019 12:01 PM2019-01-18T12:01:30+5:302019-01-18T12:03:27+5:30

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी करने के बाद से अपकमिंग फिल्म छपाक से कमबैक कर रही हैं।

deepika padukone told on depression | डिप्रेशन के पलों को याद कर कुछ यूं इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, खोले दिल के राज

डिप्रेशन के पलों को याद कर कुछ यूं इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, खोले दिल के राज


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी करने के बाद से अपकमिंग फिल्म छपाक से कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म पर हर किसी की नजर है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले उन्होंने सबसे पहले एक अपनी बुक  लांच की हैं।

इस बुक का नाम 'द डॉट दाट वेंट फोर अ वॉक' है। फैंस के सामने पेश की गई इस किताब में बताया गया है कि किस तरह से तनाव से लड़ा जा सकता है। ऐसे में एक बार फिर से दीपिका ने  मीडिया ने सभी के सामने अपने डिप्रेशन के दिनों को याद किया। 'द डॉट दाट वेंट फोर अ वॉक' लक्ष्मी नांबियार, रीमा गुप्ता और शारदा अक्किनेनी द्वारा क्यूरेट किया गया है। 

क्या कहा दीपिका ने 

दीपिका ने पुराने दिनों को याद करते इस परेशानी में जूझ रहे लोगों को खुलकर बात करने का बड़ा हौसला दिया है। उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि ये किताब लोगों के सामने आ रही है इससे  उन लोगों पर भी जरूर पड़े जो महिलाओं को मानसिक और शारीरिक रूप से कमजोर समझते हैं।
अपने डिप्रेशन के दिनों को याद करते हुए वह काफी भावुक हो गईं।

दीपिका ने बताया कि एक दौर ऐसा आया कि एक दौर ऐसा आया था जब वह तनाव के कारण पूरी तरह से टूट गई थीं। लेकिन उस वक्त हालातों पर काबू पाकर मैंने खुद को संभाला। इतना ही नहीं दीपिका ने यहां कहा कि इंसान अपनी इच्छा शक्ति से वो सब कुछ कर सकता है जिसे वह करना चाहता है। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका अपने डिप्रेशन पर बोली हों वह इससे पहले भी इस पर कई बार बोल चुकी हैं। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। दीपिता जल्द छपाल फिल्म में फैंस को नजर आएंगी।

Web Title: deepika padukone told on depression

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे