एक बार फिर हॉलीवुड चलीं दीपिका पादुकोण, रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की साइन; खुद का लगाएंगी पैसा

By अनिल शर्मा | Published: August 31, 2021 12:31 PM2021-08-31T12:31:28+5:302021-08-31T12:38:17+5:30

दीपिका पादुकोण हॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने एक क्रॉस-सांस्कृतिक रोमांटिक कॉमेडी साइन की है, जिसमें वह अभिनय करेंगी और सह-निर्मित होंगी।

deepika padukone set to make her hollywood comeback with cross-cultural romantic comedy | एक बार फिर हॉलीवुड चलीं दीपिका पादुकोण, रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की साइन; खुद का लगाएंगी पैसा

एक बार फिर हॉलीवुड चलीं दीपिका पादुकोण, रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की साइन; खुद का लगाएंगी पैसा

Highlightsदीपिका पादुकोण ने एक रोमांटिक कॉमेडी हॉलीवुड फिल्म साइन की हैइस फिल्म में दीपिका अभिनय के साथ सह-निर्माता भी हैंदीपिका पादुकोण ने कहा- टेम्पल हिल प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं

मुंबईः दीपिका पादुकोण ने विन डीजल की फिल्म xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में अभिनय करने के साढ़े चार साल बाद अपनी अगली हॉलीवुड परियोजना की घोषणा की है। अभिनेता ने एक क्रॉस-सांस्कृतिक रोमांटिक कॉमेडी साइन की है, जिसे इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन डिवीजन एसटीएक्सफिल्म्स द्वारा विकसित किया गया है।

दीपिका पादुकोण न केवल इस फिल्म से बतौर अभिनेता जुड़ी हैं बल्कि वह फिल्म की सह-निर्माता भी होंगी। वह एसटीएक्सफिल्म्स प्रोजेक्ट को विकसित करने के लिए टेंपल हिल प्रोडक्शंस के वाइक गॉडफ्रे और ट्वाइलाइट फ्रैंचाइज़ी के मार्टी बोवेन और द फॉल्ट इन आवर स्टार्स के साथ भी बातचीत कर रही हैं।

एक बयान में दीपिका ने कहा, केए प्रोडक्शंस की स्थापना वैश्विक अपील के साथ उद्देश्यपूर्ण सामग्री को विकसित करने और उत्पादन करने के उद्देश्य से की गई थी। मैं एसटीएक्सफिल्म्स और टेम्पल हिल प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं, जो केए की महत्वाकांक्षा और रचनात्मक दृष्टि को साझा करते हैं।

एसटीएक्सफिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन ने भी दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा- एक कारण है कि दीपिका भारत से आने वाले सबसे बड़े वैश्विक सितारों में से एक हैं। वह प्रभावशाली व्यक्तित्व के साथ बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी प्रोफ़ाइल एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। जबकि उन्हें कई इरोस इंटरनेशनल फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है। उन्होंने कहा, हम टेंपल हिल में उनके और हमारे दोस्तों के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा मानना ​​​​है कि यह परियोजना हमें भारत और न्यूयॉर्क की भावना, आवाज, पात्रों और जीवंत सेटिंग्स में टैप करने का अवसर देती है, जिसने पागल अमीर एशियाई बना दिया। 

Web Title: deepika padukone set to make her hollywood comeback with cross-cultural romantic comedy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे