दिल्ली में खत्म हुई 'छपाक' की शूटिंग, कुछ इस अंदाज में दिखे दीपिका और विक्रांत!

By मेघना वर्मा | Published: April 22, 2019 06:22 PM2019-04-22T18:22:07+5:302019-04-22T18:22:07+5:30

मेघना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फोटो शेयर की है। इस फोटो में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी और मेघना गुलजार के साथ पूरा क्रू दिख रहा है।

Deepika Padukone Meghna Gulzar movie Chhapaak has wrap up for delhi | दिल्ली में खत्म हुई 'छपाक' की शूटिंग, कुछ इस अंदाज में दिखे दीपिका और विक्रांत!

दिल्ली में खत्म हुई 'छपाक' की शूटिंग, कुछ इस अंदाज में दिखे दीपिका और विक्रांत!

दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक की दिल्ली में शूटिंग फाइनली खत्म हो चुकी है। मेघना गुलजार की फिल्म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। जिसे दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी पर्दे पर उतारते दिखाई देंगे। वहीं सोमवार को मेघना गुलजार ने फिल्म के टीम और क्रू मेम्बर के साथ फोटो शेयर करके ये बताया है कि शूटिंग राजधानी में अब खत्म हो चुकी है। 

पूरी टीम के साथ मेघना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फोटो शेयर की है। मेघना ने लिखा है, 'हैप्पिली हाल्फवे डन, दिल्ली शैड्यूल रैप फॉर टीम।' इस फोटो में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी और मेघना गुलजार के साथ पूरा क्रू दिख रहा है। ये फोटो किसी साधारण से घर की फोटो लग रही है जहां फिल्म की शूटिंग की गई होगी। 



 

दीपिका-विक्रांत की वीडियो हुई लीक

शूटिंग के दौरान की फोटो आए दिन फैंस के सामने आती हैं। अब इसी बीच दोनों के किस करते का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में विक्रांत और दीपिका एक बिल्डिंग की छत पर रोमांटिक सीन शूट करते दिखाई दे रहे हैं।


जिसमें फैंस देख सकते हैं कि पहले विक्रांत दीपिका को गले लगते हैं इसके बाद उनका किस सीन शूट किया जाता है। ये वीडियो काफी दूर का है इस कारण से दोनों का फेस एक दम क्लियर नहीं दिख रहा है।

इसके पहले भी दीपिका और विक्रांत का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दोनों एक्टर्स बाइक पर बैठे दिखाई दिए थे। जारी हुए पहले लुक में दीपिका पादुकोण शीशे के बगल में खड़ी दिख रही हैं। वहीं उनका मेकअप हूबहू लक्ष्मी के चेहरे जैसा किया गया है। आपको बता दें दीपिका ने कुछ दिनों पहले यही बयान दिया था कि छपाक फिल्म के काम के लिए वो अपनी पहली होली पति रणवीर सिंह के साथ नहीं मना पाएंगी।

Web Title: Deepika Padukone Meghna Gulzar movie Chhapaak has wrap up for delhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे