सुंदरता बढ़ाने के लिए दीपिका पादुकोण ने लगाया फेसपैक, लिखा-वीकेंड की तैयारी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 13, 2020 12:55 PM2020-06-13T12:55:33+5:302020-06-13T12:55:33+5:30

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने चेहरे कुछ ऐसा लगा लिया, जिसको देखने के बाद उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया

deepika padukone gearing up for weekend | सुंदरता बढ़ाने के लिए दीपिका पादुकोण ने लगाया फेसपैक, लिखा-वीकेंड की तैयारी

वीकेंड की तैयारी में जुटीं दीपिका (फाइल फोट)

Highlightsदीपिका पादुकोण फैंस के दिलों पर राज करती हैं।दीपिका अपनी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं


दीपिका पादुकोण फैंस के दिलों पर राज करती हैं। दीपिका अपनी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में इन दिनों और सेलेब्स की तरह से दीपिका भी घर में कैद हैं। इन दिनों सेलेबस घर में रहकर अपनी फिटनेस और खूबसूरती का ख्याल रख रहे हैं। सेलेब्स बिना सैलून आदि जाए खूबसूरती का ख्याल रख रहे हैं। ऐसे में दीपिका ने भी हाल ही में एक खास फोटो शेयर की है। 

दीपिका ने हाल ही में ऐसी फोटो शेयर की जिसमें उनको पहचानन मुश्किल हो जाएगा। दीपिका पादुकोण ने अपने इस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  एक्ट्रेस आए दिन फैंस के लिए फोटो आदि शेयर करती हैं। अब जो फोटो दीपिका ने शेयर की है उसमें मास्क लगाया हुआ है।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के सिल्वर फेस मास्क लगाए दिख रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'वीकेंड के लिए तैयार हो रही हूं। अब फैंस के मन में सवाल है कि आखिर दीपिका का क्या वीकेंड प्लान हैं।

फैंस के मन में सवाल है कि जब दीपिका इन दिनों घर पर ही हैं तो उनका वीकेंड का क्या प्लान हो सकता हैं। एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस ये सोच रहे हैं कि जब रोज ही घर में बैठे हैं तो वीकेंड की स्पेशल तैयारी क्यों हो रही हैं।

हाल ही में दीपिका ने अपने पापा के 65वें बर्थ डे पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर उन्हें स्पेशल विश किया था।उन्होंने तस्वीर को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा था, जिसके उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मुझे मिल सकने वाले उस महानतम ऑफ स्क्रीन हीरो के नाम। शुक्रिया हमें ये सिखाने के लिए कि सच्चा चैंपियन होना सिर्फ किसी के प्रोफेशनल अचीवमेंट्स का मोहताज नहीं है, बल्कि इसके लिए आपका एक अच्छा इंसान होना भी जरूरी है. 65वां जन्मदिन मुबारक हो पापा, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।

Web Title: deepika padukone gearing up for weekend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे