दीपिका पादुकोण ने खुल्लम खुल्ला विक्रांत मेसी को किया 'किस', सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दोनों का खास वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2019 09:13 AM2019-04-22T09:13:38+5:302019-04-22T09:13:38+5:30

वायरल हो रहे वीडियो में विक्रांत मेसी और दीपिका पादुकोण एक बिल्डिंग की छत पर रोमांटिक सीन शूट करते दिखाई दे रहे हैं।

deepika padukone and vikrant massey kissing scene from chhapaak goes viral | दीपिका पादुकोण ने खुल्लम खुल्ला विक्रांत मेसी को किया 'किस', सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दोनों का खास वीडियो

दीपिका पादुकोण ने खुल्लम खुल्ला विक्रांत मेसी को किया 'किस', सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दोनों का खास वीडियो

दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग विक्रांत मेसी के साथ कर रही हैं। शूटिंग के दौरान की फोटो आए दिन फैंस के सामने आती हैं। अब इसी बीच दोनों के किस करते का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

 वायरल हो रहे वीडियो में विक्रांत और दीपिका एक बिल्डिंग की छत पर रोमांटिक सीन शूट करते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें फैंस देख सकते हैं कि पहले विक्रांत दीपिका को गले लगते हैं इसके बाद उनका किस सीन शूट किया जाता है। ये वीडियो काफी दूर का है इस कारण से दोनों का फेस एक दम क्लियर नहीं दिख रहा है।


 वहीं दूसरे विडियो में विक्रांत और दीपिका के इस सीन को दूसरे एंगल से जूम करके लिया गया है। जबकि इस सीन के शूटिंग के वक्त आस-पास काफी भीड़ थी, जिसको वीडियो में साफ देखा जा सकता है। इतना ही नहीं बच्चे और लोग अपने घरों की छत से झांकते हुए दीपिका और विक्रांत को देख रहे थे। 

फैंस वीडियो क्लिप्स में सुना जा सकता है कि कैसे विक्रांत और दीपिका के किस करते ही लोगों ने शोर मचाना और सीटी बजाना शुरू कर दिया। कुछ तो यह भी कॉमेंट करते दिखे कि 'यह बच्चों को मत दिखाओ'। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'छपाक' ऐसिड विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।
 

Web Title: deepika padukone and vikrant massey kissing scene from chhapaak goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे