दीपिका और कैटरीना ने आलिया-रणबीर को यूं दी बधाई, करीना ने कहा- आलिया, आपका परिवार में स्वागत है

By अनिल शर्मा | Published: April 15, 2022 08:53 AM2022-04-15T08:53:47+5:302022-04-15T08:57:31+5:30

शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाई देते हुए अनिल कपूर ने लिखा, "बधाई हो आलिया और रणबीर का क्लब में स्वागत है।" गली बॉय में आलिया को निर्देशित करने वाली जोया अख्तर ने लिखा, “बधाई हो!!! आप दोनों के लिए बहुत खुशी है। स्वास्थ्य और खुशी हमेशा के लिए।"

Deepika padukone and Katrina kaif congratulated Alia-Ranbir Kareena welcome Alia in kapoor family | दीपिका और कैटरीना ने आलिया-रणबीर को यूं दी बधाई, करीना ने कहा- आलिया, आपका परिवार में स्वागत है

दीपिका और कैटरीना ने आलिया-रणबीर को यूं दी बधाई, करीना ने कहा- आलिया, आपका परिवार में स्वागत है

Highlightsरणबीर और आलिया 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित वास्तु में परिणय सूत्र में बंध गएशादी को काफी निजी रखा गया था जिसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे

मुंबईः अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने गुरुवार को करीबी संबंधियों और दोस्तों की मौजूदगी में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में परिणय-सूत्र में बंध गए। 29 वर्षीय आलिया ने 39 साल के रणबीर के साथ शादी के बाद दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। जिसके बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों, अभिनेताओं ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

आलिया ने एक नोट के साथ शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने लिखा, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर ... हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली है। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन खुशी से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है।

आलिया के इस तस्वीर पर शुभकानाएं देते हुए रणबीर की पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण ने लिखा- "आप दोनों को जीवन भर प्यार, रोशनी और हँसी की शुभकामनाएं। वहीं रणबीर को डेट कर चुकीं  कैटरीना कैफ ने भी शादी की बधाई दी और लिखा,"आप दोनों को बधाई हो। बहुत सारा प्यार और खुशी। ”

अनिल कपूर ने लिखा, "बधाई हो आलिया और रणबीर का क्लब में स्वागत है।" गली बॉय में आलिया को निर्देशित करने वाली जोया अख्तर ने लिखा, “बधाई हो!!! आप दोनों के लिए बहुत खुशी है। स्वास्थ्य और खुशी हमेशा के लिए।" नेहा धूपिया ने शुभकामनाएं दी और लिखा- ''बधाई हो...आप लोग वही हैं जिससे सपने बनते हैं.'' माधुरी दीक्षित ने बधाई देते हुए लिखा- ''नई शुरुआत के लिए बहुत-बहुत बधाई! ढेर सारा प्यार भेज रही हूं।” सोनम कपूर ने लिखा, 'बधाई हो आप दोनों को! एंजेलिक देख रहे हैं। ” आयुष्मान खुराना ने शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "बहुत खूबसूरत।" 

अभिनेत्री आलिया और अभिनेता रणबीर की शादी के बाद आलिया की ननद यानी करीना कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नव-विवाहित जोड़े की तस्वीर साझा करते हुए बधाई दी। करीना ने लिखा, "आलिया, आपका परिवार में स्वागत है।" रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा, "आलिया, हम आपसे प्यार करते हैं...आप हमेशा परिवार का हिस्सा थीं।" रणबीर की मां नीतू ने भी इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं।

गौरतलब है कि शादी के बाद रणबीर कपूर ने मीडिया के सामने फोटो खिंचवाने के दौरान आलिया भट्ट को अपनी गोद में उठा लिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में लोगों और मीडियाकर्मियों को चिल्लाते और डांस करते हुए देखा जा सकता है। जोड़े ने शादी के लिए फैशन डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट पहने थे।

Web Title: Deepika padukone and Katrina kaif congratulated Alia-Ranbir Kareena welcome Alia in kapoor family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे