Dasara Box Office Collection Day 2: शानदार ओपनिंग के बाद भी 'दसरा' की कमाई में आई गिरावट, नानी स्टारर फिल्म ने दूसरे दिन कमाए महज इतने करोड़

By अंजली चौहान | Published: April 1, 2023 12:49 PM2023-04-01T12:49:47+5:302023-04-01T12:52:25+5:30

कमाई का ये आंकड़ा फिल्म निर्माताओं के लिए काफी निराशाजनक है। हालांकि, इसके बाद भी ये उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है।

Dasara Box Office Collection Day 2 Even after a great opening, 'Dasara''s earnings declined, Nani starrer film earned Rs 12 crore on the second day | Dasara Box Office Collection Day 2: शानदार ओपनिंग के बाद भी 'दसरा' की कमाई में आई गिरावट, नानी स्टारर फिल्म ने दूसरे दिन कमाए महज इतने करोड़

फाइल फोटो

Highlightsतेलुगु फिल्म 'दसरा' की दूसरे दिन कमाई में आई गिरावट अजय देवगन की 'भोला' और 'दसरा' दोनों में है टक्कर 'दसरा' की दूसरे दिन 12 करोड़ की कुल कमाई की है

Dasara Box Office Collection Day 2: साउथ के नेचुरल स्टार नानी और कीर्ति सुरेश की न्यू मूवी 'दसरा' ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग की है। 30 मार्च को सिनेमाघरों में आई फिल्म ने में नानी के अवतार ने सभी को चकित कर दिया।

फिल्म ने अपने पहले दिन करीब 23 करोड़ रुपये की कमाई की है औऱ अब हाल की रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म दूसरे दिन सभी भाषाओं में केवल 12 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म की दो दिन की कमाई कुल मिलाकर 35.20 करोड़ रुपये हो गई है। 

कमाई का ये आंकड़ा फिल्म निर्माताओं के लिए काफी निराशाजनक है। हालांकि, इसके बाद भी ये उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है। चूंकि अब शनिवार और रविवार वीकेंड के दिन आ रहे हैं ऐसे में फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद जताई गई है। 

नानी, कीर्ति सुरेश की मुख्य भूमिका वाली 'दसरा' एक रिवेंज हिट-ड्रामा फिल्म है। श्रीकांत ओडेला द्वारा ये फिल्म लिखी और निर्देशित की गई है। फिल्म तेलंगाना के गोदावरीखानी के पास सिंगरेनी कोयला खदानों में हुई घटनाओं पर आधारित है। 

'दसरा' और 'भोला' दोनों की कमाई की रफ्तार हुई धीमी 

साउथ स्टार नानी की 'दसरा' के साथ बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म 'भोला' ने भी सिनेमाघरों में अपनी दस्तक दे दी है। दोनों फिल्मों ने ओपनिंग डे पर फैन्स का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है। हालांकि, दोनों की कमाई में कमी देखी गई है।

टाइम्स नाउ के अनुसार, इससे पहले एक्टर नानी ने फिल्म दसरा और भोला के एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव को लेकर कहा था कि हम सभी अजय देवगन से बहुत प्यार करते हैं और मुझे नहीं लगता कि दोनों के बीच कोई टकराव है। उन्होंने कहा, "मैं सभी से सुबह में 'भोला' देखने का अनुरोध करता हूं और शाम में 'दसरा'। 

टीजर लॉन्च पर बोलते हुए, नानी ने कहा, “पिछले साल, RRR तेलुगु सिनेमा से आई थी। केजीएफ और कांटारा कन्नड़ सिनेमा से आए हैं। मैं विश्वास के साथ और बहुत गर्व के साथ कह सकता हूं कि 'दसरा' 2023 में तेलुगु सिनेमा सबसे हिट फिल्म के रूप में सामने आएगा। 

नानी और कीर्ति सुरेश के अलावा, फिल्म में दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Web Title: Dasara Box Office Collection Day 2 Even after a great opening, 'Dasara''s earnings declined, Nani starrer film earned Rs 12 crore on the second day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे