#MeToo: तनुश्री-नाना विवाद में आया डेजी शाह का नाम, अब पुलिस करेगी पूछताछ

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 12, 2018 11:06 AM2018-10-12T11:06:10+5:302018-10-12T11:42:19+5:30

जल्द ही नाना सहित अन्य लोगों को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।  अगर इन चारों ने पूछताछ में आनाकानी की तो पुलिस अपने तरिके से सवाल करेगी। 

Daisy Shah to be questioned in Tanushree-Nana harassment case | #MeToo: तनुश्री-नाना विवाद में आया डेजी शाह का नाम, अब पुलिस करेगी पूछताछ

#MeToo: तनुश्री-नाना विवाद में आया डेजी शाह का नाम, अब पुलिस करेगी पूछताछ

मुंबई, 12 अक्टूबरः तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक करके इसमें कई लोगों के नाम इसमें शामिल हो चुके हैं। कल करीब पांच घंटे की पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने नाना सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं अब इस मामले में डेजी शाह से भी पूछताछ हो रही है। तनुश्री ने अपने इस स्टेटमेंट में डेजी शाह का भी नाम लिया है।

डेज़ी उस वक़्त गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं और सबसे पहले उन्होंने नाना की इन हरकतों  के बारे में उनसे ही बात की थी और घटना वो उस दौरान वहां मौजूद थी। डेजी ने तब मुझसे कहा था कि नाना का मेरे साथ सिर्फ एक ही सीन है इस गाने में।

लेकिन पता नहीं नाना मेरे पास बार-बार क्यों आ रहे थे। जब दूसरी बार भी नाना ने मुझे गलत तरीके से छुआ मैंने डेज़ी को बताया था। जिसके बाद डेज़ी ने मास्टर गणेश आचार्य को इस बारे में बताया था और ये भी बताया था क‍ि नाना की हरकतों को उन्होंने भी देखा है। तब गणेश आचार्य ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा था।

मुंबई पुलिस की मानें तो डेज़ी शाह से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी। जल्द ही नाना सहित अन्य लोगों को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।  अगर इन चारों ने पूछताछ में आनाकानी की तो पुलिस अपने तरिके से सवाल करेगी। 

बता दें कि एक टीवी साक्षात्कार में तनुश्री ने दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। 

Web Title: Daisy Shah to be questioned in Tanushree-Nana harassment case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे