इस एक्ट्रेस के इश्क में डूबे में हैं गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, अफेयर की खबरों पर दिया ये जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2019 09:36 AM2019-07-08T09:36:29+5:302019-07-08T09:40:41+5:30

इन दिनों खबरों में हैं कि जसप्रीत बुमराह साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरें गलियारों में इन दिनों जोरों पर हैं।

cricketer jasprit bumrah is dating actress anupama parameswaran | इस एक्ट्रेस के इश्क में डूबे में हैं गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, अफेयर की खबरों पर दिया ये जवाब

इस एक्ट्रेस के इश्क में डूबे में हैं गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, अफेयर की खबरों पर दिया ये जवाब

Highlightsइन दिनों खबरें जोरों पर हैं कि एक एक्ट्रेस को जसप्रीत डेट कर रहे हैं।अनुपमा परमेश्वरन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया पेश कर दी है।

क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता है। क्रिकेटर और एक्ट्रेस का नाम हमेशा से जुड़ता है। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है वह क्रिकेट टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह। इन दिनों खबरें जोरों पर हैं कि एक एक्ट्रेस को जसप्रीत डेट कर रहे हैं।

इन दिनों खबरों में हैं कि जसप्रीत साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरें गलियारों में इन दिनों जोरों पर हैं। हालांकि बुमराह ने इस पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है लेकिन अनुपमा परमेश्वरन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया पेश कर दी है। 

एक्ट्रेस ने इन खबरों का खंडन किया है और कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं। मैं और जसप्रीत बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। बता दें कि बुमराह और अनुपमा के अफेयर की खबरों ने उस वक्त जोर पकड़ा जब अनुपमा ने ट्विटर पर बुमराह को फॉलो किया था।


 साथ ही  दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करने लगे।जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि अभी भी एक्ट्रेस ने पूरी तरह से बारे में साफ नहीं किया है कि वह अचानक से बुमराह के क्लोज कैसे हो गईं। साथ ही रिश्ते पर भी कोई साथ जवाब नहीं दिया है। 

फिलहाल फैंस को जसप्रीत की तरह से जवाब का इंतजार है। वह इस प्रकरण पर क्या कहते हैं। वहीं हाल ही में खबर  आई थी कि क्रिकेटर केएल राहुल एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस पर भी अभी तक कुछ भी क्लियर नहीं हुआ है। ये भी वाकई में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर ये महज एक अफवाह है।

Web Title: cricketer jasprit bumrah is dating actress anupama parameswaran

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे