Video:क्रिकेट फैंस को दलेर मेहन्दी का खास तोहफा, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए गाया‘पंगा ना लेना गाना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 8, 2019 09:42 AM2019-06-08T09:42:35+5:302019-06-08T09:42:35+5:30

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 पर ‘पंगा ना लेना’ पूरी तरह से समर्पित एक तरह का गाना है। इस गाने को फैंस के सामने पेश कर दिया गया है।

Cricket World Cup Song, Panga Na Lena By Daler Mehndi Out | Video:क्रिकेट फैंस को दलेर मेहन्दी का खास तोहफा, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए गाया‘पंगा ना लेना गाना

Video:क्रिकेट फैंस को दलेर मेहन्दी का खास तोहफा, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए गाया‘पंगा ना लेना गाना

सिंगर दलेर मेहन्दी ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए एक गाना फैंस के लिए पेश किया है। वह ‘पंगा ना लेना’गैर फिल्मी गाना लेकर आए हैं।

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 पर ‘पंगा ना लेना’ पूरी तरह से समर्पित एक तरह का गाना है। इस गाने को फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। पूरे गाने में क्रिकेट के जोश को दिखाया गया है। गाना पंजानी फ्लेवर से भरा हुआ है।

 वहीं, गाने पर दलेर मेहन्दी का कहा है कि,क्रिकेट के सभी प्रशंसकों को समर्पित नया ट्रैक पेश करके खुशी हो रही है। क्रिकेट के भारत में  सबसे बड़े धर्मों में से एक है और इस सबसे बड़े खेल त्यौहार को मनाने के लिए ‘पंगा ना लेना’को कंपोज करना एक जोरदार अनुभव है।  

मुझे यकीन है कि ‘पंगा ना लेना’ क्रिकेट का नया गाना बन जाएगा तथा भारत में संगीत के चार्ट्स में टॉप करेगा। इस गाने के बोल खुद दलेर ने तैयार किए हैं, जो काफी प्रभावशाली हैं। इस वीडियो में दलेर मेहन्दी को क्रिकेट प्रशंसकों के साथ अलग-अलग जगहों पर नाचते दिखाया गया है।  

Web Title: Cricket World Cup Song, Panga Na Lena By Daler Mehndi Out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे