Crew Song Naina: 'द क्रू' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, कृति सेनन की दिलकश अदाओं ने उड़ाए फैन्स के होश

By अंजली चौहान | Published: March 3, 2024 03:18 PM2024-03-03T15:18:04+5:302024-03-03T15:20:44+5:30

Crew Song Naina Teaser-तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन अभिनीत, क्रू 29 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

Crew Song Naina Teaser of the first song of 'The Crew' released Kriti Sanon charming acts stunned the fans | Crew Song Naina: 'द क्रू' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, कृति सेनन की दिलकश अदाओं ने उड़ाए फैन्स के होश

Crew Song Naina: 'द क्रू' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज, कृति सेनन की दिलकश अदाओं ने उड़ाए फैन्स के होश

Crew Song Naina: बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी 'द क्रू' में कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू की जोड़ी देखने के लिए फैन्स बेताब है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही खबरों की सुर्खियों में अपनी जगह बना ली है।  द क्रू की टीम ने हाल ही में अपनी फिल्म के पहले गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर रिलीज के साथ ही इसने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। टीजर में कृति सेनन की दिलकश अदाएं लोगों के होश उड़ा रही हैं। 'नैना' सॉन्ग जो कि 4 मार्च को रिलीज होने वाला है उससे पहले इसके टीजर को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। 

इस बीच, रैपर बादशाह ने इंस्टाग्राम पर अपना खुद का टीजर साझा करके फैन्स के बीच इस खबर को साझा किया है  जिसमें वह और दिलजीत दोसांझ अपनी आवाज से सबका दिल जीत रहे हैं।

बादशाह और दिलजीत दोसांझ के बीच सहयोग की अपार संभावनाएं हैं, दोनों कलाकार अपनी अनूठी शैली और संक्रामक ऊर्जा के लिए जाने जाते हैं। प्रशंसक बेसब्री से गाने की पूरी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उन्हें चार्ट-टॉपिंग हिट की उम्मीद है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

जारी किए गए टीजर में कृति सेनन की एक झलक देखने को मिल रही है जिसमें उन्होंने ऑफ वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने अपने लुक को कोर्ट के साथ पूरा किया हालांकि, वह इस लुक में बेहद हॉट लग रही है। 

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को रिलीज होने पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक प्रमुख मील का पत्थर है। एक ऐसी सिनेमाई यात्रा के लिए तैयार हो जाइए, जो किसी अन्य से अलग नहीं है क्योंकि क्रू उड़ान भरता है, एक अद्वितीय दृश्य का वादा करता है जो दर्शकों को और अधिक के लिए तरसने पर मजबूर कर देगा।

Web Title: Crew Song Naina Teaser of the first song of 'The Crew' released Kriti Sanon charming acts stunned the fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे