संजय दत्त के बाद सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, ट्वीट में लिखा- पहली डोज ली

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 24, 2021 07:21 PM2021-03-24T19:21:40+5:302021-03-24T21:03:48+5:30

COVID-19 vaccine: अभिनेता आमिर खान कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं और फिलहाल वह घर में ‘पृथक-वास’ में हैं।

COVID-19 vaccine Sanjay Dutt Salman Khan wrote tweet Took my first dose of vaccine today | संजय दत्त के बाद सलमान खान ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, ट्वीट में लिखा- पहली डोज ली

सलमान खान मुंबई के लीलावती अस्पताल में टीके लगवाई। (file photo)

Highlightsसंजय दत्त एक तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की।डॉक्टर और उनकी टीम का आभार भी जताया।सलमान खान ने बुधवार शाम को अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए एक ट्वीट साझा किया।

COVID-19 vaccine: बॉलीवुड में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच अभिनेता संजय दत्त और सलमान खान ने इसकी वैक्सीन की पहली खुराक ले ली। 

सलमान खान ने बुधवार शाम को अपने प्रशंसकों को सूचित करते हुए एक ट्वीट साझा किया। आज कोरोना वायरस वैक्सीन का पहला शॉट मिला है। सलमान खान मुंबई के लीलावती अस्पताल में टीके लगवाई। ट्वीट किया, "आज मैंने वैक्सीन की पहली डोज ली।"आरामदायक पोशाक पहनी हुई थी और मास्क पहने हुए थे।

अभिनेता सलमान खान ने बुधवार को यहां कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली। सलमान (55) ने ट्विटर पर यह खबर साझा की। उन्हें शाम को उपनगरीय बांद्रा के लीलावती अस्पताल में देखा गया था, जिसके बाद उनका यह ट्वीट आया। सलमान खान ने ट्वीट किया, “टीके की पहली खुराक आज ली…।”

सलमान खान के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेता के पिता सलीम खान और मां सलमा खान कुछ दिनों पहले ही टीके की पहली खुराक ले चुकी हैं। सलमान खान से पहले अभिनेता संजय दत्त, शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, मोहनलाल, जितेंद्र, कमल हसन, नागार्जुन, नीना गुप्ता, राकेश रोशन और जॉनी लीवर भी यह टीका लगवा चुके हैं।

संजय दत्त एक तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। अभिनेता कुछ दिनों पहले ही फेफड़ों के कैंसर से ठीक हुए हैं और अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख रहे हैं. वैक्सीन लेने के बाद तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, ''मैंने आज बीकेसी वैक्सीन सेंटर में वैक्सीन की पहली खुराक ली है।'' उन्होंने डॉक्टर और उनकी टीम का आभार भी जताया।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को कहा कि देश में कोविड-19 से जान गंवाने वालों में करीब 88 प्रतिशत लोग 45 साल या उससे ज्यादा आयुवर्ग के थे। केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इस आयुवर्ग में मामलों से जुड़ी मृत्युदर 2.85 प्रतिशत है।

उन्होंने कहा, “देश में कोविड-19 के कारण हो रही मौतों में से करीब 88 प्रतिशत 45 साल या उससे अधिक आयुवर्ग में हो रही हैं, ऐसे में यह सबसे ज्यादा जोखिम के दायरे में हैं जिन्हें बचाने की जरूरत है।” उन्होंने कहा कि यही वजह है कि एक अप्रैल से 45 साल से ज्यादा आयुवर्ग के लोगों के टीकाकरण को मंजूरी दी गई है।

कोरोना वायरस के नए स्वरूपों के बारे में राष्ट्रीय रोग नियंत्रण केंद्र के निदेशक एस के सिंह ने कहा कि 18 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में 771 स्वरूप (वीओसीएस) सामने आए हैं और इनमें 736 नमूने वायरस के ब्रिटिश स्वरूप के मिले।

Web Title: COVID-19 vaccine Sanjay Dutt Salman Khan wrote tweet Took my first dose of vaccine today

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे