Coronavirus Pandemic: क्रिमिनल जस्टिस-2 की शूटिंग समाप्त, पंकज त्रिपाठी और कीर्ति कुल्हारी की मुख्य भूमिका

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 1, 2020 07:47 PM2020-10-01T19:47:12+5:302020-10-01T19:47:12+5:30

पिछले महीने ही शो की शूटिंग दोबारा शुरू की गयी और हाल ही मैं इस शो की शूटिंग अब समाप्त हो गयी है। इस शो का पहला सीजन तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरिया ने बनाया था। पर अब इस शो का सीजन 2 बनाने का भार रोहन सिप्पी और अर्जुन बैनर्जी को सौंपा गया है। यह शहर के विभिन्न स्थानों और मुंबई के बाहरी इलाके में शूट किया गया था।

Coronavirus Pandemic Finished shooting Criminal Justice-2 Pankaj Tripathi and Keerthi Kulhari in lead roles | Coronavirus Pandemic: क्रिमिनल जस्टिस-2 की शूटिंग समाप्त, पंकज त्रिपाठी और कीर्ति कुल्हारी की मुख्य भूमिका

पंकज त्रिपाठी, जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं, शूटिंग सप्ताह के दौरान स्वयं ने घर के एक हिस्से में खुद को क्वारंटाइन कर दिया था।

Highlights पंकज त्रिपाठी और कीर्ति कुल्हारी की मुख्य भूमिका वाली यह सीरीज इसी साल मार्च में शूटिंग शुरू हुई थी।यह शहर के विभिन्न स्थानों और मुंबई के बाहरी इलाके में शूट किया गया था।गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल जैसे नाम के साथ गोल्डन रन वाले त्रिपाठी ने शहर में बढ़ते कोविड मामलों के बीच शूटिंग की।

एक यादगार पहले सीज़न के बाद, हॉटस्टार शो क्रिमिनल जस्टिस जल्द ही एक दूसरे पारी के लिए तैयार है। पंकज त्रिपाठी और कीर्ति कुल्हारी की मुख्य भूमिका वाली यह सीरीज इसी साल मार्च में शूटिंग शुरू हुई थी, लेकिन देश भर में कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग को रोक दी गयी।

पिछले महीने ही शो की शूटिंग दोबारा शुरू की गयी और हाल ही मैं इस शो की शूटिंग अब समाप्त हो गयी है। इस शो का पहला सीजन तिग्मांशु धूलिया और विशाल फुरिया ने बनाया था। पर अब इस शो का सीजन 2 बनाने का भार रोहन सिप्पी और अर्जुन बैनर्जी को सौंपा गया है। यह शहर के विभिन्न स्थानों और मुंबई के बाहरी इलाके में शूट किया गया था।

यह शो का मुख्या चेहरा पंकज त्रिपाठी रहेंगे जो एडवोकेट माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे। जबकि कुल्हारी अपने अपमानजनक पति की हत्या करने के बाद मुकदमे में एक महिला की भूमिका निभाती हुई नज़र आएंगी।

इस साल गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल जैसे नाम के साथ गोल्डन रन वाले त्रिपाठी ने शहर में बढ़ते कोविड मामलों के बीच शूटिंग की। हालांकि कई फिल्मो की और शोज की शूटिंग जारी है, लेकिन अभिनेता अक्सर बाहर निकलने से सावधान रहते हैं। पंकज त्रिपाठी, जो अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं, शूटिंग सप्ताह के दौरान स्वयं ने घर के एक हिस्से में खुद को क्वारंटाइन कर दिया था।

प्रोडक्शन की ज़िम्मेदारी पर प्रोटोकॉल के अनुसार सेट को दो बार सैनिटाइज किया गया जाता था। शूटिंग से पहले टीमों ने कोविद के लिए जांच करवाई थी। लेकिन त्रिपाठी ने यह सुनिश्चित किया कि वह जिम्मेदार थे और बीमारी को घर में आने से रोके अपने परिवार की सुरक्षा सुनिक्षित रखे।

छोटी टीम के साथ बाहर निकलते हुए, अभिनेता ने यह भी सुनिश्चित किया कि वह संक्रमण के संपर्क की संभावनाओं को कम करने के लिए लगातार शूटिंग के बीच खुद को सनीटाईस करते रहते थे। एक वापसी किरदार के रूप में, उन्हें पता था कि उन्हें सही मिसाल कायम करनी थी। अत्यधिक सतर्कता निभाते हुए उन्होंने यह सुनिश्चित किया किया की अपने टीम को घर से ही अपने भोजन और पानी लेकर आये।

Web Title: Coronavirus Pandemic Finished shooting Criminal Justice-2 Pankaj Tripathi and Keerthi Kulhari in lead roles

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे