कनिका कपूर की हेल्थ को लेकर आई बड़ी खबर, हॉस्पिटल के डारेक्टर ने बताई सिंगर की सेहत की स्थिति

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 31, 2020 10:53 AM2020-03-31T10:53:21+5:302020-03-31T11:01:34+5:30

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है, कोरोना वायरस (Coronavirus) की शिकार कनिका की हालत पहले से स्थिर बताई जा रही है

Corona patient kanika kapooor is asymptomatic stable and doing well | कनिका कपूर की हेल्थ को लेकर आई बड़ी खबर, हॉस्पिटल के डारेक्टर ने बताई सिंगर की सेहत की स्थिति

फाइल फोटो

Highlightsबॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही हैं। कनिका के चार टेस्ट हो चुके हैं और चारों बार टेस्ट पॉजिटिव आ चुके हैं।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूरकोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही हैं। लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में आइसोलेशन में हैं। वहीं उनका इलाज चल रहा है। कनिका के चार टेस्ट हो चुके हैं और चारों बार टेस्ट पॉजिटिव आ चुके हैं। हाल ही में सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अब कनिका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कनिका की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

कनिक पहले से अब ठीक हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर अब ठीक से खाना भी खा रही हैं। कनिका के चार बार पॉजिटिव आने से फैंस ने बीच भी एक दुख की घड़ी  आ गई थी। वहीं, कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी गायिक की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है।  ये खुशी की बात है कि कनिका अब सही हो रही हैं।

कनिका कपूर  से जुड़ी यह अहम जानकारी संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान ने दी है।एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, 'कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे, उनकी तबीयत पहले से स्थिर और अच्छी है. वह सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं. मीडिया में जो सूचना फैलाई गई कि वह बहुत बीमार हैं, यह पूरी तरह गलत है: डॉक्टर आरके धीमान, डायरेक्टर, संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस।

कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं। इसके बाद वह लखनऊ में अहम पार्टीज में शामिल हुईं थी। कनिका की लापरवाही पर उत्तर प्रदेश में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई है।


कनिका का इंस्टाग्राम पोस्ट

कनिका ने हाल ही में इंस्टग्राम पोस्ट में लिखा कि'जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है, जबकि समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, ''सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। आप सब सुरक्षित रहें, मेरी चिंता करने के लिए आप सभी का शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं, मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। 


उन्होंने आगे लिखा कि अपने परिवार और बच्चों को बहुत मिस कर रही हूं, जल्द ही उनके पास जाने का इंतजार है। अपने इस पोस्ट पर उन्होंने कमेंट्स सेक्शन को बंद कर रखा है। मतलब उनके इस पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। बता दें कि 9 मार्च को लंदन से लौटीं कनिका कपूर 20 मार्च को कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजीटिव पाई गई थीं। उनका दूसरा और तीसरा भी टेस्ट पॉजीटिव आया है।

Web Title: Corona patient kanika kapooor is asymptomatic stable and doing well

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे