Coolie No.1 Trailer: फिल्म 'कुली न. 1' का ट्रेलर रिलीज, वरुण-सारा संग परेश रावल लगा रहे कॉमेडी का तड़का

By अमित कुमार | Published: November 28, 2020 01:39 PM2020-11-28T13:39:32+5:302020-11-28T13:40:39+5:30

साल 1995 में डेविड धवन ने गोविंदा के साथ 'कुली नंबर 1' बनाई थी। अब इसके रीमेक का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

Coolie No 1 Trailer Varun Dhawan, Sara Ali Khan Comedy Of Errors Is High On Energy | Coolie No.1 Trailer: फिल्म 'कुली न. 1' का ट्रेलर रिलीज, वरुण-सारा संग परेश रावल लगा रहे कॉमेडी का तड़का

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsट्रेलर देखने से पता चलता है कि फिल्म पूरी तरह से गोविंदा की 'कुली नं. 1' की कॉपी है।परेश रावल और वरुण धवन के बीच कई कॉमेडी सीन्स दिखाए गए हैं। फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान और परेश रावल अहम रोल में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान स्टारर 'कुली नं. 1' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया है। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर इसे रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर फैंस ट्रेलर को लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

फिल्म के ट्रेलर देखने से पता चलता है कि फिल्म पूरी तरह से गोविंदा की 'कुली नं. 1' की कॉपी है। फिल्म में किसी भी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया है। इस फिल्म में कादर खान वाले किरदार को परेश रावल निभा रहे हैं। परेश रावल और वरुण धवन के बीच कई कॉमेडी सीन्स दिखाए गए हैं। वहीं पहली फिल्म में जो शक्ति कपूर ने निभाया है, इस फिल्म में वह राजपला यादव करते दिखाई देंगे। 

ट्रेलर में डांस, रोमांस, मस्ती, कॉमेडी और एक्शन का फुल डोज डाला गया है। पुरानी वाली  'कुली नं. 1' के कई गानों को भी इसमें कॉपी किया गया है। ट्रेलर में जो बस एक फर्क देखने को मिल रहा है वह यह है कि पहली फिल्म में गोविंदा जहां बस अड्डे के कुली बनते हैं, वरुण धवन एक रेलवे स्टेशन के एक कुली का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान और परेश रावल अहम रोल में दिखाई देंगे। 

Web Title: Coolie No 1 Trailer Varun Dhawan, Sara Ali Khan Comedy Of Errors Is High On Energy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे