'सेक्रेड गेम्स 2' में सैफ अली खान के एक सीन पर भड़के विधायक मंजिदर सिंह सिरसा, दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 20, 2019 03:29 PM2019-08-20T15:29:11+5:302019-08-20T15:29:11+5:30

सेक्रेड गेम्स सीरीज में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान सहित तमाम बड़े कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

controversy over sacred games 2 saif ali khan throw kara mla threatens legal action | 'सेक्रेड गेम्स 2' में सैफ अली खान के एक सीन पर भड़के विधायक मंजिदर सिंह सिरसा, दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

'सेक्रेड गेम्स 2' में सैफ अली खान के एक सीन पर भड़के विधायक मंजिदर सिंह सिरसा, दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

Highlightsनेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन हाल ही में फैंस के सामने पेश किया गया है।अब ये सीजन विवादों में घिरता नजर आ रहा है।

नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन हाल ही में फैंस के सामने पेश किया गया है। अब ये सीजन विवादों में घिरता नजर आ रहा है। सेक्रेड गेम्स  सीरीज में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान सहित तमाम बड़े कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। लेकिन सीरीज में सैफ अली खान के रोल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दिल्ली के विधायक मंजिदर सिंह सिरसा ने नेटफ्लिक्स की इस सीरीज पर सवाल खड़े किए हैं।
 
सैफ अली का नाम सीरीज में सरताज है।अब इसके एक सीन पर विवाद हो गया है। दिल्ली के विधायक मंजिदर सिंह सिरसा ने इस पर नाराजगी जाहिर की है और सीन को सीरीज के हटाने ती मांग कर डाली है। इतना ही नहीं कहा है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वह कानूनी रास्ता अपनाएंगे।दूसरे सीजन के एक सीन में दिखाया गया कि सैफ अपने हाथों में पहना हुआ कड़ा निकालकर उसे समुंद्र में फेंक देते हैं। इस सीन पर मंजिदर सिंह सिरसा ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है।


मंजिदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर लिखा कि मैं हैरान हूं कि आखिर बॉलीवुड सिख धर्म का अपमान करने में क्यों लगा हुआ है। अनुराग कश्यप ने जानकार ये सीन रखा हैं। ये कोई सामान्य कड़ा नहीं है, ये सिखों का गर्व और गुरु साहिब का आशीर्वाद है।

सिरसा ने आगे लिखा है कि अगर आर सिख समुदाय पर रिसर्च नहीं कर सकते हैं तो इसके मुख्य किरदार को सिख क्यों रखा मैं डिमांड करता हूं कि इस सीन को जल्द से जल्द हटाया जाए वरना हम प्रोडक्शन टीम के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

सिरसा ने पहली बार इस तरह से बॉलीवुड पर सवाल नहीं खड़े किए हैं। इससे पहले सिरसा करण जौहर के घर हुए पार्टी पर सवाल खड़े कर चुके हैं। सिरसा का आरोप है कि करण के घर पार्टी  में स्टार्स ने ड्रग्स ली हुई थी।

Web Title: controversy over sacred games 2 saif ali khan throw kara mla threatens legal action

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे