कांग्रेस नेता का दावा- Sacred Games में हुआ राजीव गांधी का अपमान, नवाजुद्दीन सिद्गीकी और निर्माताओं पर हो सकती है FIR

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 10, 2018 05:18 PM2018-07-10T17:18:01+5:302018-07-10T17:18:01+5:30

पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजीव के मुताबिक़ देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल का इस्तेमाल हुआ है जो की बेहद गलत है।

congress leader ask for fir on saif ali khan and nawazuddin siddiqui sacred games | कांग्रेस नेता का दावा- Sacred Games में हुआ राजीव गांधी का अपमान, नवाजुद्दीन सिद्गीकी और निर्माताओं पर हो सकती है FIR

कांग्रेस नेता का दावा- Sacred Games में हुआ राजीव गांधी का अपमान, नवाजुद्दीन सिद्गीकी और निर्माताओं पर हो सकती है FIR

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप और नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ (sacred games) को लेकर शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत कोलकाता के रहने वाले कांग्रेस नेता राजीव सिन्हा ने दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में ऐसा कहा है कि सीरीज में देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी को अपशब्द कहा गया है। 

दरअसल 6 जुलाई 2018 को ऑनलाइन मनोरंजन डोमेन नेटफ्लिक्स पर एक टीवी सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ प्रसारित हुई जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं।

आठ एपिसोड वाली इस सीरीज को फैंटम फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और निर्देशन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। यह वेब सीरीज साल 2006 में आए विक्रम चंद्रा के उपन्यास ‘सेक्रेड गेम्स’ पर आधारित है।

पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजीव के मुताबिक़ देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल का इस्तेमाल हुआ है जो की बेहद गलत है। इतना ही नहीं सीरीज में उस दौर के तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है।

इसके अलावा सिन्हा ने कहा है कि ना केवल नवाज़ुद्दीन और नेटफ्लिक्स बल्कि इस सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ भी भारतीय दंड संहिता के उचित प्रावधानों और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की जाए।

लोकत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें।

Web Title: congress leader ask for fir on saif ali khan and nawazuddin siddiqui sacred games

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे